रानी मुखर्जी ने कर लिया फैसला, बेटी आदिरा को नहीं आने देना चाहतीं कैमरे के सामने

बॉलीवुड में बड़ी हस्तियों के स्टार किड्स की तस्वीर आने के बाद सोशल मीडिया में वायरल हो जाती हैं.

रानी मुखर्जी ने कर लिया फैसला, बेटी आदिरा को नहीं आने देना चाहतीं कैमरे के सामने

बेटी आदिरा के साथ रानी मुखर्जी

खास बातें

  • बेटी आदिरा को कैमरे से बचाना चाहती हैं रानी
  • स्टार किड्स के बच्चे हो जाते हैं ट्रोल
  • सामान्य तरीके से चाहती हैं आदिरा की परवरिश
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में बड़ी हस्तियों के स्टार किड्स की तस्वीर आने के बाद सोशल मीडिया में वायरल हो जाती हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर की फोटो आए दिन इंटरनेट पर दिखाई देती रहती हैं. वहीं शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा की भी तस्वीरें खूब वायरल हुई हैं. मीडिया में हर तरफ स्टार किड्स ही छाए हुए हैं, ऐसे में कभी-कभी इन्हें पापाराजी कल्चर का शिकार होना पड़ जाता है. यानी स्टार किड्स की तस्वीरों के लिए फोटोग्राफर्स पीछे ही पड़ जाते हैं, इन सब से बचने के लिए हाल ही में रानी मुखर्जी ने अपनी बेटी आदिरा को कैमरे के सामने न आने देने का फैसला लिया है.

मिथुन चक्रवर्ती ने रानी मुखर्जी को लेकर कही ये बात, 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर होंगी मेहमान
 
बता दें कि 'बीएफएफ विद वोग' की होस्ट नेहा धूपिया के सवालों का जवाब देते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने यह स्पष्ट कर दिया कि वह नहीं चाहतीं कि आदिरा को पापाराजी कल्चर का शिकार होना पड़े. रानी मुखर्जी ने कहा कि मैं आदिरा को सामान्य रूप से बड़ी होने देना चाहती हूं. मैं यह चाहती हूं कि आदिरा को स्कूल में किसी अन्य बच्चे की तरह व्यवहार किया जाए. रानी ने आदिरा को लेकर आगे कहा कि मैं नहीं चाहती कि उसकी लगातार फोटो खींची जाए. कलर्स इनफिनिटी पर आने वाले इस शो पर रानी मुखर्जी ने पति आदित्य चोपड़ा के शांत स्वभाव के बारे में भी बताया.

4 साल बाद कमबैक कर रहीं रानी मुखर्जी बोलीं- मुझसे ज्यादा पति चाहते थे कि काम पर लौटूं
 
रानी मुखर्जी ने कहा कि आदित्य ने शादी के बाद मुझसे कहा था कि जब मैंने तुमसे प्यार किया तो ऐसे नहीं सोचा था कि मैं एक एक्ट्रेस के साथ प्यार किया है. लेकिन अब तुम्हारी वजह से लोग मेरी पिक्चर को तुम्हारे साथ अटैच कर देते हैं.

VIDEO: पुलिस को मिला 'मर्दानी' रानी का साथ

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com