रानी मुखर्जी फिर लगाएंगी गुंडों की अकल ठिकाने, 21 साल के लड़के से होगा सामना

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने अपनी फिल्म मर्दानी (Mardaani)में एक शानदार किरदार निभाया था, जिसमें उन्होंने एक बाल तस्करी रैकेट के सरगना का खात्मा किया था.

रानी मुखर्जी फिर लगाएंगी गुंडों की अकल ठिकाने, 21 साल के लड़के से होगा सामना

रानी मुखर्जी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने अपनी फिल्म मर्दानी (Mardaani)में एक शानदार किरदार निभाया था, जिसमें उन्होंने एक बाल तस्करी रैकेट के सरगना का खात्मा किया था. अब इस फिल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है. जिसमें रानी (Rani Mukerji) एक पुलिस सुपरिंटेंडेंट के रूप में दिखाई देंगी जो 21 साल के एक खूंखार विलेन के साथ लड़ाई कर रही है. दर्शक इस फिल्म (Mardaani 2) का  काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे. जानकारी के मुताबिक रानी (Rani Mukerji) 18 मार्च को इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. 

Pulwama Attack: आतंकी हमले पर बॉलीवुड कलाकारों का फूटा गुस्सा, सलमान ने कहा- मेरा दिल रो रहा है

फिल्म (Mardaani 2) से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक मर्दानी 2 (Mardaani 2) की शूटिंग मार्च में मुंबई में शुरू होगी और यह एक छोटा शेड्यूल होगा. रानी (Rani Mukerji) खुद भी इसे शुरू करने के लिए काफी बेसब्र हैं और शिवानी रॉय के रूप में उन्हें फिर से देखना काफी रोमांचकारी होगा. इस बार वे एक 21 साल के शातिर विलेन से निपटेंगी जिसके मन में कोई दया या सहानुभूति नहीं है. यह ऐसी फिल्म होगी जो दर्शकों को बांधे रखेगी और उन्हें निश्चित रूप से पसंद आएगी. 

आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) द्वारा निर्मित यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हिचकी के बाद रानी (Aditya Chopra)की अगली रिलीज़ होग.  मर्दानी 2 (Mardaani 2) को पहली मर्दानी फिल्म के लेखक गोपी पुथ्रन निर्देशित करने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video:कमजोरी को ताकत बनाने का नाम है फिल्म 'हिचकी'