NDTV Khabar

बच्चों की तस्करी करने वाले गिरोह का पीछा कर रही थी ये एक्ट्रेस, शरीर में हो गई पानी की कमी और फिर...

रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) इन दिनों राजस्थान की चिलचिलाती गर्मी में 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' की शूटिंग कर रही हैं. इस डेजर्ट स्टेट में रानी मुखर्जी का शेड्यूल पूरे एक महीने एक्शन पैक्ड है, जिसमें वह फिल्म के विलेन का पीछा करती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बच्चों की तस्करी करने वाले गिरोह का पीछा कर रही थी ये एक्ट्रेस, शरीर में हो गई पानी की कमी और फिर...

रानी मुखर्जी की अगली फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)'

खास बातें

  1. 'मरदानी 2' है रानी मुखर्जी की अगली फिल्म
  2. राजस्थान में कर रही हैं फिल्म की शूटिंग
  3. शूटिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा
नई दिल्ली:

इन दिनों रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) राजस्थान की चिलचिलाती गर्मी में 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' की शूटिंग कर रही हैं. इस डेजर्ट स्टेट में रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) का शेड्यूल पूरे एक महीने एक्शन पैक्ड है, जिसमें वह फिल्म के विलेन का पीछा करती हैं और उसे पकड़ने की कोशिश करती हैं. रानी ने जिस दिन चिलचिलाती धूप में एक चेस सीक्वेंस की शूटिंग की, उस दिन तापमान 42 डिग्री था!  प्रोडक्शन टीम के सूत्र ने बताया, 'फिलहाल कोटा में तापमान 40 डिग्री से ज्यादा है और जल्द ही यह 43 डिग्री को भी पार कर जाएगा. हम राजस्थान की गर्मियों में चिलचिलाती धूप के बीच दोपहर के वक्त शूटिंग कर रहे हैं, जिसकी वजह से शूटिंग का शेड्यूल काफी मुश्किल हो गया है. सभी सीन में रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) इन्वेस्टिगेट करती हैं और उस भयंकर अपराधी की तलाश में नजर आती हैं. इसके अलावा हमने कोटा में अब तक के सबसे ज्यादा गर्मी वाले दिन चेस सीक्वेंस की शूटिंग भी की.'

इस बॉलीवुड एक्टर ने अमित शाह की रैली को लेकर किया Tweet, लिखा-रैली में गए लोगों को मेरा सल्यूट


सैफ अली खान ने बताया इस वजह से पद्मश्नी करना चाहता था वापस

सूत्र ने आगे बताया, 'इस उबलती गर्मी में चेस सीक्वेंस की शूटिंग काफी लंबी थी और हम इस शॉट को एक टेक में खत्म करना चाहते थे. रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) को ज्यादातर सीन को एक टेक में पूरा करने के लिए जाना जाता है और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया. लेकिन चेस सीक्वेंस होने की वजह से उन्होंने जोर देकर कहा कि, हमें इसे एक-दो बार और शूट करना चाहिए ताकि हमारे पास शॉट का वेरिएशन मौजूद हो. उस दिन काफी गर्मी थी और हम देख रहे थे कि वह लगातार डिहाइड्रेट हो रही थीं, इसके बावजूद उन्होंने हर टेक को सफलतापूर्वक पूरा किया. उनका कमिटमेंट देखकर पूरा क्रू मोटिवेट हो गया. शूटिंग टीम इतनी भयंकर गर्मी को झेलने की आदी नहीं थी, लेकिन रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) के कमिटमेंट की वजह से पूरी टीम में काम करने का जोश आ गया था.'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल फंसे मुश्किल में तो बबीता ने कर डाला ये काम

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा से लड़ाई के सवाल पर कहा- नहीं देखता उनका शो

टिप्पणियां

'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' में रानी एक बार फिर निडर और कमिटेड सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस, शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका निभाएंगी. रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) ने सुपरहिट और लोगों द्वारा बेहद पसंद की गई फिल्म 'मर्दानी' में बेहद शानदार प्रदर्शन किया था, जो इसका प्रीक्वल है और इस फिल्म में उन्होंने चाइल्ड ट्रैफिकिंग रैकेट के सरगना को पकड़ा था. इसलिए, इस बार बहुत ज्यादा कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म के सीक्वल में विलेन कौन होगा. 'हिचकी' के बाद यह रानी की अगली रिलीज होगी, जिसे आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं. गोपी पुथरान 'मर्दानी 2' के साथ डायरेक्शन की शुरुआत कर रहे हैं, जो पहली 'मर्दानी' फिल्म के राइटर हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement