रंजीत ने बेटी के साथ 'महबूबा' गाने पर किया धमाकेदार डांस, Video देख बॉलीवुड कलाकारों ने भी की तारीफ

रंजीत (Ranjeet) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बेटी दिव्यांका बेदी के साथ जबरदस्त अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं.

रंजीत ने बेटी के साथ 'महबूबा' गाने पर किया धमाकेदार डांस, Video देख बॉलीवुड कलाकारों ने भी की तारीफ

रंजीत (Ranjeet) ने अपनी बेटी के साथ 'महबूबा' (Mehbooba) गाने पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर रंजीत ने किया बेटी के साथ धमाकेदार डांस
  • एक्टर का डांस देख बॉलीवुड कलाकारों ने भी की तारीफ
  • रंजीत का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रंजीत (Ranjeet) फिल्मों में अपने अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. उन्होंने कई फिल्मों में विलेन का किरदार बखूबी निभाया है. लेकिन इससे इतर एक्टर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बेटी दिव्यांका बेदी के साथ जबरदस्त अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में रंजीत अमिताभ बच्चन की फिल्म शोले के गाने महबूबा पर बेटी के धमाकेदार डांस किया. उनके इस स्टाइल को लेकर हर कोई उनकी खूब तारीफ कर रहा है. 


एक्टर रंजीत (Ranjeet) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 9 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्टर ने लिखा, "80 साल के करीब, केवल मेरी बेटी ही मुझे नचा सकती है (अपनी उंगलियों पर)." एक्टर के इस वीडियो पर टाइगर श्रॉफ और सूरज पंचोली ने भी कमेंट किया है. टाइगर श्रॉफ ने एक्टर के वीडियो पर कमेंट में लिखा, "शानदार गोली अंकल, आप जबरदस्त लग रहे हैं. वहीं, सूरज पंचोली ने हार्ट शेप इमोजी के जरिए रंजीत के वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया." उनके अलावा कई फैंस ने भी रंजीत के डांस की खूब तारीफ की.

Aaeehhyy... beauty beauty beauty

A post shared by Ranjeet (@ranjeetthegoli) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इन दिनों एक्टर रंजीत (Ranjeet) ने जुहू में फिटनेस स्टूडियो भी ज्वॉइन किया है, जहां उनकी बेटी उन्हें वर्कआउट सेशंस में मदद करती है. इसके अलावा एक्टर इन दिनों घर पर रहते हुए भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं. आखिरी बार रंजीत हाउसफुल 4 में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कृति सेनन, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, ऋतेश देशमुख और पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी.