रानू मंडल को लेकर आई बड़ी खबर, हिमेश रेशमिया के बाद इस एक्ट्रेस के साथ कर सकती हैं काम

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshamiyaa) भी इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने रानू मंडल (Ranu Mondal) से अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए गाना गाने का अनुरोध किया. लेकिन हाल ही में रानू मंडल से संबंधित एक और बड़ी खबर आई है.

रानू मंडल को लेकर आई बड़ी खबर, हिमेश रेशमिया के बाद इस एक्ट्रेस के साथ कर सकती हैं काम

रानू मंडल (Ranu Mondal) अब राखी सावंत के साथ कर सकती हैं काम

खास बातें

  • रानू मंडल के साथ काम करना चाहती हैं राखी सावंत
  • राखी सावंत ने अपने सॉन्ग 'छप्पन छुरी..' के रीमिक्स को लेकर जाहिर की इच्छा
  • अपने वीडियो से रातों-रात सुपरस्टार बनी थीं रानू मंडल
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) की कामयाबी इन दिनों आसमान छू रही है. रानू मंडल  (Ranu Mondal) के एक वीडियो ने ही उन्हें रातों-रात सुपरस्टार बना दिया. उनके गाने से बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshamiyaa) भी इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने रानू मंडल  (Ranu Mondal) से अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए गाना गाने का अनुरोध किया. लेकिन हाल ही में रानू मंडल से संबंधित एक और बड़ी खबर आई है. दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) चाहती हैं कि रानू मंडल उनके लिए भी गाना गाएं.

इस टीवी एक्ट्रेस को चाहिए नखरे उठाने वाला, वीडियो पोस्ट कर यूं कही दिल की बात...

स्पॉट बॉय डॉट कॉम की खबर के अनुसार रानू मंडल  (Ranu Mondal) के टैलेंट से खुश हुई राखी सावंत (Rakhi Sawant) चाहती हैं कि वह उनके गाने 'छप्पन छूरी...' का रीमिक्स गाएं. यहां तक कि राखी सावंत ने रानू मंडल के टैलेंट की सराहना भी की, साथ ही उन्होंने कहा, "वह ऐसी इंडस्ट्री से जुड़कर बहुत खुश हैं, जो रानू मंडल जैसे प्रतिभाशाली लोगों का समर्थन करती हैं और उन्हें आगे बढ़ने में भी मदद करती है." मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी सावंत 'बिग बॉस 13' में भी नजर आ सकती हैं. 

बॉलीवुड एक्टर ने 'पीएम नरेंद्र मोदी' में निभाई थी अहम भूमिका, धोखा-धड़ी केस में हुए गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, बात करें रानू मंडल  (Ranu Mondal) की तो उन्होंने हिमेश रेशमिया के कहने के बाद उनके साथ तीन गाने गाए, जिसमें 'तेरी मेरी कहानी', 'आदत' और 'आशिकी में तेरी' शामिल है. रानू मंडल के टैलेंट को देखते हुए उनके काफी फैंस भी बन गए हैं. उनके इस टैलेंट की तारीफ खुद लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने भी की थी, लेकिन उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था कि नकल सफलता का स्थायी साधन नहीं है. हालांकि, लता मंगेशकर ने यह बात रानू मंडल के साथ ही बाकी सिंगर्स के लिए भी कही थी, लेकिन लता मंगेशकर की इस सलाह ने रानू मंडल के फैंस को नाराज कर दिया था.  
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...