NDTV Khabar

रानू मंडल का 'तेरी मेरी कहानी' सॉन्ग हुआ रिलीज, वीडियो ने मचाया तहलका

रानू मंडल (Ranu Mandal) का पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani)' रिलीज हो गया है, ये गाना रिलीज होते ही खूब ट्रेंड कर रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रानू मंडल का 'तेरी मेरी कहानी' सॉन्ग हुआ रिलीज, वीडियो ने मचाया तहलका

रानू मंडल (Ranu Mandal) का पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' हुआ रिलीज

खास बातें

  1. रानू मंडल का पहला गाना हुआ रिलीज
  2. रिलीज होते ही यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड
  3. गाने में रानू मंडल इस अंदाज में रही हैं नजर
नई दिल्ली:

रानू मंडल (Ranu Mandal) का पहला गाना, 'तेरी मेरी कहानी' रिलीज हो गया है. रातों रात मशहूर हुई रानू मंडल (Ranu Mandal) का ये गाना हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer)' का है. रानू का ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया पर भी इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया रानू मंडल (Ranu Mandal) की गायकी से इतने प्रभावित हुए थे कि उन्होंने अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए रानू से गाना गाने का अनुरोध किया था. रानू मंडल ने हिमेश (Himesh Reshammiya) के साथ बॉलीवुड में अपने पहले गाने की रिकॉर्डिंग भी की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. 

Nach Baliye 9: एक्स गर्लफ्रेंड के लिए रोने लगे ये टीवी एक्टर, कहा- जब उसको तकलीफ होती है तो...


रानू मंडल (Ranu Mondal) के इस गाने का फैंस को भी बेसब्री से इंतेजार था. हालांकि अब फैन्स का ये इंतजार खत्म हो गया है. गाने की रिलीज से पहले ही इसके टीजर और मेकिंग वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया था, लेकिन देखना यह है कि तेरी मेरी कहानी अब क्या धमाल मचाता है?

रात के अंधेरे में गोल्फ खेलते नजर आए हार्डी संधू तो इस सिंगर ने ली चुटकी- थोड़ी और जोर से मार...देखें Viral Video

टिप्पणियां

फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer)' के गाने 'तेरी मेरी कहानी' के अलावा रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ दो और गाने रिकॉर्ड किए हैं, जिनमें  'आदत' और 'आशिकी में तेरी' शामिल है. रानू मंडल (Ranu Mandal) के टैलेंट को देखते हुए उनके काफी फैंस भी बन गए हैं. उनके इस टैलेंट की तारीफ खुद लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने भी की थी, लेकिन उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था कि नकल सफलता का स्थायी साधन नहीं है. हालांकि, लता मंगेशकर ने यह बात रानू मंडल के साथ ही बाकी सिंगर्स के लिए भी कही थी, लेकिन लता मंगेशकर की इस सलाह ने रानू मंडल के फैंस को नाराज कर दिया था.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement