NDTV Khabar

आ गया रानू मंडल के पहले गाने का टीजर, रिलीज होते ही मचा दी धूम...देखें Video

सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) के पहले गाने 'तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani)' का टीजर रिलीज हो चुका है, इस गाने में रानू मंडल बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आ गया रानू मंडल के पहले गाने का टीजर, रिलीज होते ही मचा दी धूम...देखें Video

रानू मंडल (Ranu Mondal) के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज

खास बातें

  1. रानू मंडल के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज
  2. आते ही यूट्यूब पर छाया रानू मंडल का गाना
  3. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) की कामयाबी इन दिनों आसमान छू रही है. रानू मंडल  (Ranu Mondal) के एक वीडियो ने ही उन्हें रातों-रात सुपरस्टार बना दिया. उनके गाने से बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) भी इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने रानू मंडल  (Ranu Mondal) से अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए गाना गाने का अनुरोध किया. रानू मंडल ने हिमेश (Himesh Reshammiya) के साथ बॉलीवुड में अपने पहले गाने की रिकॉर्डिंग भी की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

आम्रपाली दुबे ने धमाकेदार डांस से बिखेरा जलवा, कमाल के एक्सप्रेशंस पर फिदा हुए लोग- देखें Video

देखें वीडियो:


अब रानू मंडल और हिमेश रेशमिया के गाने 'तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani)' का टीजर रिलीज हुआ है. गाने का टीजर रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है, फैन्स को उनका ये गाना काफी पसंद भी आ रहा है. इस गाने में हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) रानू मंडल Ranu Mondal) भी नजर आ रही हैं. अपनी गायकी से रातों रात फेमस होने वाली रानू (Ranu Mondal) के पहले गाने का फैन्स को काफी बेसब्री से इंतजार था. आखिरकार अब उनका ये इंतजार खत्म हो ही गया है.

Bhojpuri Cinema: निरहुआ ने भोजपुरी फिल्म 'लल्लू की लैला' को लेकर महिलाओं से की अपील, बोले- मिस न करें...

टिप्पणियां

बता दें फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer)' का ये पूरा गाना 'तेरी मेरी कहानी' कल यानी 11 सितंबर को रिलीज होगा. रानू मंडल (Ranu Mandol) ने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ एक नहीं बल्कि तीन गाने रिकॉर्ड किए हैं. जिसमें 'तेरी मेरी कहानी', 'आदत' और 'आशिकी में तेरी' शामिल है. रानू मंडल के टैलेंट को देखते हुए उनके काफी फैंस भी बन गए हैं. उनके इस टैलेंट की तारीफ खुद लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने भी की थी, लेकिन उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था कि नकल सफलता का स्थायी साधन नहीं है. हालांकि, लता मंगेशकर ने यह बात रानू मंडल के साथ ही बाकी सिंगर्स के लिए भी कही थी, लेकिन लता मंगेशकर की इस सलाह ने रानू मंडल के फैंस को नाराज कर दिया था.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement