Ranu Mondal और हिमेश रेशमिया के नए सॉन्ग का YouTube पर जबरदस्त धमाका, Video एक करोड़ के पार

रानू मंडल (Ranu Mondal) का नया गाना यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है. गाने को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस सॉन्ग को उन्होंने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ मिलकर गाया है.

Ranu Mondal और हिमेश रेशमिया के नए सॉन्ग का YouTube पर जबरदस्त धमाका, Video एक करोड़ के पार

रानू मंडल (Ranu Mondal) का गाना यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड

खास बातें

  • रानू मंडल का नया गाना यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड
  • गाने को अब तक मिल चुके हैं 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की रानू मंडल (Ranu Mondal) के पहले गाने 'तेरी मेरी कहानी.. (Teri Meri Kahani)' ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. ये गाना सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड भी कर रहा है. बता दें सोशल मीडिया सेंसेशन बनने से पहले रानू मंडल (Ranu Mondal) राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करती थीं. वहीं से ही उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गा रही थीं. यहीं से उनकी आवाज को पहचान मिली और आखिरकार बॉलीवुड में भी उनकी एंट्री हो गई. फिल्म इंडस्ट्री में रानू मंडल का पहला गाना भी रिलीज हो चुका है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kiara Advani ने मारी ऐसी किक, Video देख हो जाएंगे हैरान

रानू मंडल का पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी.. (Teri Meri Kahani)' फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. ये गाना 11 सितंबर को रिलीज हुआ था. केवल चार ही दिनों में रानू मंडल के डेब्यू गाने को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यूट्यूब पर रानू मंडल और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshmiyaa) का ये गाना दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 

Mission Mangal Box Office Collection Day 30: अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' ने तोड़ा सलमान खान का ये रिकॉर्ड, पांचवें हफ्ते में भी की बंपर कमाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रानू मंडल (Ranu Mondal) ने 'तेरी मेरी कहानी' (Teri Meri Kahani) के अलावा हिमेश (Himesh Reshammiya)  रेशमिया के साथ दो और गाने गाए हैं, जिसमें 'आदत...' और 'आशिकी में तेरी...' शामिल है. रानू मंडल और हिमेश रेशमिया की मुलाकात सोनी टीवी के शो सुपरस्टार सिंगर के मंच पर हुई थी. उस मंच पर ही रानू मंडल का गाना सुनकर हिमेश इतने प्रभावित हुए थे कि उन्होंने रानू मंडल से अपनी फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर में गाना गाने का अनुरोध भी किया. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...