रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ गाया 'आशिकी में तेरी' सॉन्ग, वीडियो हुआ वायरल

रानू मंडल (Ranu Mondal) का अपनी गायिकी से तहलका मचाना जारी है, और रानू मंडल के नए सॉन्ग ने भी सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दी है. रानू मंडल को हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने गायिकी का मौका दिया है, और अब वे तीसरा सॉन्ग रिकॉर्ड कर रहे हैं.

रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ गाया 'आशिकी में तेरी' सॉन्ग, वीडियो हुआ वायरल

रानू मंडल (Ranu Mondal) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रानू मंडल का नया वीडियो हुआ वायरल
  • हिमेश के साथ गा रही हैं तीसरा गाना
  • गायिकी को यूं इंजॉय करती आईं नजर
नई दिल्ली:

रानू मंडल (Ranu Mondal) का अपनी गायिकी से तहलका मचाना जारी है, और रानू मंडल के नए सॉन्ग ने भी सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दी है. रानू मंडल को हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने गायिकी का मौका दिया है, और वे लगातार अपनी फिल्म में रानू मंडल (Ranu Mondal) से गायिकी करवा रहे हैं. रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ तीसरा सॉन्ग रिकॉर्ड किया है और दिलचस्प यह है कि यह सॉन्ग हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के ही सुपरहिट सॉन्ग का नया वर्जन है. रानू मंडल का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में रानू मंडल (Ranu Mondal) हिमेश रेशमिया के सुपरहिट सॉन्ग 'आशिकी में तेरी' को भरपूर मस्ती के साथ गाती हुई नजर आ रही हैं.

Saaho Box Office Collection Day 4: प्रभास की 'साहो' का जोरदार प्रदर्शन जारी, चौथे दिन किया इतना कलेक्शन

Mission Mangal Box Office Collection Day 19: ऑस्ट्रेलिया में छाया अक्षय कुमार का जादू, तोड़ा ये रिकॉर्ड

रानू मंडल (Ranu Mondal) के इस वीडियो को 'हैप्पी हार्डी ऐंड हीर' की एक्ट्रेस सोनिया मान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. 'हैप्पी हार्डी ऐंड हीर' में सोनिया मान हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya)के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. सोनिया मान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा हैः ''तेरी मेरी कहानी' जैसे ब्लॉकबस्ट सॉन्ग के बाद हिमेश रेशमिया अपने ही सॉन्ग 'आशिकी में तेरी' को 'हैप्पी हार्डी ऐंड हीर' के लिए रिक्रिएट कर रहे हैं. जिसमें वे खुद और रानू मंडल गा रहे हैं. यह लीजिए सॉन्ग की एक झलक...हैप्पी गणेश चतुर्थी.'

KBC 11: अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, 'मोहब्बतें' फिल्म की शूटिंग के दौरान ठंड से बचने लिए करते थे यह काम... 

छुट्टियों से लौटते ही फिटनेस रूटीन में जुट गईं मलाइका अरोड़ा, वीडियो हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रानू मंडल (Ranu Mondal) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 60 साल पहले उनका जन्म एक खाते-पीते परिवार में हुआ था. लेकिन कुछ ऐसे हालात बने कि वे अपने परिवार से अलग हो गईं. उसके बाद उनकी शादी दिवंगत बॉलीवुड एक्टर फिरोज खान के घर में बतौर कुक काम करने वाले शख्स से हुई जो उन्हें मुंबई ले आया. लेकिन तभी उनके परिवार में दरार आ गई और रानू मंडल (Ranu Mondal) के जीवन का संघर्ष बढ़ गया. आज रानू मंडल इंटरनेट सेंसेशन है जिन्होंने रानाघाट स्टेशन से सफर शुरू किया और बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल करने के लिए मेहनत कर रही हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...