NDTV Khabar

लता मंगेशकर ने कहा था नकल करने से नहीं टिकती सफलता, अब रानू मंडल ने दिया ऐसा जवाब...

सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) को लेकर दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने एक कमेंट किया था, अब उस पर रानू मंडल का भी जवाब आ गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लता मंगेशकर ने कहा था नकल करने से नहीं टिकती सफलता, अब रानू मंडल ने दिया ऐसा जवाब...

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के कमेंट पर रानू मंडल (Ranu Mondal) ने दिया जवाब

खास बातें

  1. रानू मंडल ने लता मंगेशकर को दिया जवाब
  2. लता मंगेशकर ने रानू मंडल को लेकर कही थी ये बात
  3. अब रानू मंडल का लता मंंगेशकर पर आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की रानू मंडल (Ranu Mondal) के पहले गाने 'तेरी मेरी कहानी.. (Teri Meri Kahani)' ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. सोशल मीडिया सेंसेशन बनने से पहले रानू मंडल (Ranu Mondal) राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करती थीं. वहीं से ही उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गा रही थीं. उनके स्टार बनने के बाद खुद लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने भी उनकी तारीफ की. लेकिन उन्होंने कहा कि नकल सफलता का टिकाऊ साधन नहीं है. लता मंगेशकर ने कहा था, "अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं."

अमिताभ के बाद ऋतिक रोशन ने भी 'तुम मेरी हो' सॉन्ग को लेकर किया Tweet, फिर KRK ने दिया ऐसा जवाब


लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने आगे कहा था, "लेकिन मेरा यह भी मानना है कि नकल से सफलता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकती है. मेरे, किशोर दा, रफी साहब या मुकेश भइया या आशा भोंसले के गानों को गाकर गायक कम समय तक के लिए ही लोगों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं." लता मंगेशकर के इस कमेंट पर उनको ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा था. अब उनके इस कमेंट पर रानू मंडल (Ranu Mondal) ने भी प्रतिक्रिया दी है.

Chhichhore Box Office Collection Day 9: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' की कमाई में जबरदस्त उछाल, नौवें दिन किया इतना कलेक्शन

रानू मंडल (Ranu Mondal) ने 'नवभारत टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में कहा "लता जी की उम्र के हिसाब से मैं छोटी थी, हूं और आगे जाकर भी रहूंगी..बचपन से उनकी आवाज पसंद है." बता दें हाल ही में रानू मंडल का संगीतकार हिमेश रेशमिया के साथ 'तेरी मेरी कहानी...' गाना रिलीज हुआ है, इस गाने को फैन्स का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है. बता दें कि रानू मंडल (Ranu Mondal) ने 'तेरी मेरी कहानी' (Teri Meri Kahani) के अलावा हिमेश (Himesh Reshammiya)  रेशमिया के साथ दो और गाने गाए हैं, जिसमें 'आदत...' और 'आशिकी में तेरी...' शामिल है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement