NDTV Khabar

रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया को मंच पर कह दी ऐसी बात, रोने लगे बॉलीवुड एक्टर- देखें Video

रानू मंडल (Ranu Mondal) ने 'तेरी मेरी कहानी...' के लॉन्चिंग के दौरान हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) का धन्यवाद किया, जिसपर खुद एक्टर भी भावुक हो गए. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया को मंच पर कह दी ऐसी बात, रोने लगे बॉलीवुड एक्टर- देखें Video

रानू मंडल (Ranu Mondal) ने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) का किया धन्यवाद

खास बातें

  1. रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया का किया धन्यवाद
  2. रानू मंडल की बात सुनकर भावुक हो गए एक्टर
  3. रानू मंडल के गाने 'तेरी मेरी कहानी...' ने मचाया धमाल
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) का पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' (Teri Meri Kahani) रिलीज हो चुका है. खास बात तो यह है कि रानू मंडल (Ranu Mondal) के इस गाने ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है. यूट्यूब पर कुछ ही समय पहले रिलीज हुए 'तेरी मेरी कहानी' को अब तक 30 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान इस गाने की लॉन्चिंग हुई है, जिसमें रानू मंडल (Ranu Mondal), हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) और 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' फिल्म के बाकी सदस्य भी मौजूद थे. इस कार्यक्रम के दौरान रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया का धन्यवाद भी किया, जिसपर खुद एक्टर भी भावुक हो गए. 

बाहुबली प्रभास की फिल्म 'साहो' का धुआंधार प्रदर्शन, 300 करोड़ के करीब पहुंची कमाई


सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' की धांसू कमाई, जानें कुल कलेक्शन

कार्यक्रम के दौरान रानू मंडल (Ranu Mondal) ने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) का धन्यवाद किया. रानू मंडल ने कहा, "इन्होंने अगर मुझे मौका नहीं दिया होता, तो मैं कभी नहीं गा सकती थी." इसके अलावा कार्यक्रम में हिमेश रेशमिया ने भी रानू मंडल को लेकर अपनी भावनाएं साझा कीं. उन्होंने कहा, "अगर हम किसी टैलेंट को आगे लेकर जाते हैं तो हमें लगता है कि हमने पता नहीं क्या किया है. लेकिन असल में हमने कुछ नहीं किया है. सब ऊपर वाला है और हम केवल कठपुतलियां हैं. हमारी तरफ से जो कुछ हो सका हमने किया, अब आपकी बारी है कि आप रानू मंडल को आगे लेकर जाएं." इसके आगे हिमेश रेशमिया ने कहा, "जहां टैलेंट दिखे उसे आगे बढ़ाइये, क्योंकि हमें भी किसी न किसी ने सपोर्ट किया था, तब हम आगे आए हैं."

KBC Written Update: अमिताभ बच्चन ने रोहित से पूछा- जीती हुई रकम का क्या करोगे? मिला यह जवाब...

टिप्पणियां

बता दें कि रानू मंडल (Ranu Mondal) ने 'तेरी मेरी कहानी' (Teri Meri Kahani) के अलावा हिमेश (Himesh Reshammiya)  रेशमिया के साथ दो और गाने गाए हैं, जिसमें 'आदत...' और 'आशिकी में तेरी...' शामिल है. रानू मंडल और हिमेश रेशमिया की मुलाकात सोनी टीवी के शो सुपरस्टार सिंगर के मंच पर हुई थी. उस मंच पर ही रानू मंडल का गाना सुनकर हिमेश इतने प्रभावित हुए थे कि उन्होंने रानू मंडल से अपनी फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर में गाना गाने का अनुरोध भी किया. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement