NDTV Khabar

अब Ranu Mondal पर बनने जा रही है फिल्म, ये एक्ट्रेस आएंगी नजर

सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) पर अब बायोपिक बनने जा रही है. हाल ही में उन्होंने अपने गानों से जमकर धूम मचाई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब Ranu Mondal पर बनने जा रही है फिल्म, ये एक्ट्रेस आएंगी नजर

रानू मंडल (Ranu Mondal) पर बनेगी फिल्म

खास बातें

  1. रानू मंडल पर अब बनेगी फिल्म
  2. नेशनल अवार्ड विनर एक्ट्रेस निभाएंगी किरदार
  3. अपने गायकी से फेमस हुईं हैं रानू मंडल
नई दिल्ली:

रानू मंडल (Ranu Mondal) अपनी आवाज के बूते पर देश भर में तहलका मचाए हुए हैं. हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ 'तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani)' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल पर अब बायोपिक बनने जा रही है. आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक स्वतंत्र फिल्ममेकर ऋषिकेश मंडल ने कंफर्म किया है कि उन्होंने नेशनल अवार्ड विनर बंगाली एक्ट्रेस सुदीप्ता चक्रवर्ती (Sudipta Chakraborty) को इस किरदार के लिए एप्रोच किया है.

जायरा वसीम को लेकर प्रियंका चोपड़ा से हुआ सवाल, तो देसी गर्ल ने यूं दिया करारा जवाब...

ऋषिकेश मंडल (Hrishikesh Mondal) ने इंटरव्यू के दौरान बताया, 'सुदीप्ता चक्रवर्ती (Sudipta Chakraborty) को इस किरदार के लिए एप्रोच किया गया है. हालांकि उन्होंने अभी तक इस बात की हामी नहीं भरी है. मुझे लगता है कि अगर कोई इस किरदार को परफेक्शन के साथ कर सकता है तो वह केवल सुदीप्ता दी हैं. सुदीप्ता एक प्रतिभाशाली एक्ट्रेस हैं.'


बॉबी देओल का पोस्टर हुआ रिलीज तो KRK ने किया ट्वीट, लिखा- अब तो 'Housefull 4' को कोई भी...

वहीं, एक्ट्रेस सुदीप्ता ने कहा कि वह फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही फैसला लेंगी कि उन्हें फिल्म करनी है या नहीं. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा, 'मुझे ये फिल्म ऑफर हुई है. हालांकि अभी फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं मिली है. उसके बाद ही में डिसाइड करूंगी.' बता दें रानू मंडल (Ranu Mondal) पहले पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करती थीं. लेकिन उनका लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' का वीडियो वायरल होते ही वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन गईं.

इनपुट: आईएएनएस

देखें Video-

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement