रानू मंडल ने फिर बटोरी सुर्खियां, जबरदस्त अंदाज में गाना गाती दिखीं सोशल मीडिया सेंसेशन- देखें Video

Ranu Mondal Video: रानू मंडल का हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, इस वीडियो में वह मलयालम भाषा में गाना गाती नजर आ रही हैं.

रानू मंडल ने फिर बटोरी सुर्खियां, जबरदस्त अंदाज में गाना गाती दिखीं सोशल मीडिया सेंसेशन- देखें Video

Ranu Mondal Video: रानू मंंडल ने मलयालम भाषा में गाया गाना

खास बातें

  • रानू मंडल के वीडियो ने फिर बटोरीं सुर्खियां
  • मलयालम भाषा में गाना गाती दिखीं सोशल मीडिया सेंसेशन
  • रानू मंडल के अंदाज की सबने की तारीफ
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर अपनी जबरदस्त आवाज और गायकी के वजह से एक दिन में ही सुपरस्टार बनी रानू मंडल (Ranu Mondal) इन दिनों खूब धूम मचा रही हैं. यूं तो उन्होंने अपनी पहचान पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर बनाई थी, लेकिन आज उनकी गायकी और आवाज के वजह से उन्हें हर कोई जानता है. हाल ही में रानू मंडल के पुराने वीडियो ने लोगों का फिर से ध्यान खींचा है, जिसमें वह सुरीले अंदाज में गाना गाती नजर आ रही हैं. लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि वीडियो में रानू मंडल मलयालम भाषा में गाना गा रही है. हिंदी भाषा से इतर रानू मंडल का मलयालम भाषा में गाना गाना भी काफी जबरदस्त लग रहा है. 

TikTok पर फैंस बढ़ाने के लिए बेटे ने किया मेरा 'इस्तेमाल' : विक्टोरिया बैकहम


रानू मंडल (Ranu Mondal) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. उनके इस वीडियो को मलयालम टीवी चैनल एशिया नेट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते धमाल मचा दिया है. अपने पहले वीडियो में रानू मंडल मशहूर प्लेबैक सिंगर और होस्ट रिमी तोमी के साथ गाना गाती नजर आ रही है. रिमी तोमी जैसे-जैसे गाना गाती हैं, रानू मंडल उनके साथ सुर में सुर मिलाती हैं. रानू मंडल के इस अंदाज को देखकर वहां मौजूद लोग उनके लिए खूब तालियां भी बजाते हैं. वहीं अपने अगले वीडियो में भी रानू मंडल ने जबरदस्त तरीके से मलयालम गाना गाकर सबका दिल जीत लिया.  

Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय की तस्वीर 'फ्रेंच वर्कबुक' के कवर पर छपी

बता दें कि अपनी गायकी के अलावा रानू मंडल (Ranu Mondal) इन दिनों अपने कुछ वीडियो को लेकर काफी चर्चा में थीं. दरअसल, रानू मंडल के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसमें वह एक फैन द्वारा सेल्फी की मांग करने पर भड़कीं नजर आ रही थीं. उनके इस वीडियो को लेकर उनपर काफी मीम्स भी बने थे, साथ ही लोगों ने रानू मंडल के इस व्यवहार का विरोध भी किया था. इससे इतर रानू मंडल की आवाज से इम्प्रेस होकर ही हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दिया था. सोशल मीडिया सेंसेशन  ने हिमेश रेशमिया के साथ तीन-तीन गाने गाए हैं, जिसमें तेरी मेरी कहानी, आदत और आशिकी में तेरी शामिल है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...