फिल्मों के बाद रेडियो स्टेशन पर गाना गाती दिखीं रानू मंडल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

रानू मंडल (Ranu Mondal) फिल्मों के बाद रेडियो में हाथ आजमा रही हैं, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

फिल्मों के बाद रेडियो स्टेशन पर गाना गाती दिखीं रानू मंडल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

रानू मंडल (Ranu Mondal) का फिर वायरल हुआ वीडियो

खास बातें

  • रानू मंडल का नया वीडियो हुआ वायरल
  • अब रेडियो में गाना गाती दिखीं सोशल मीडिया सेंंसेशन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

रानू मंडल (Ranu Mondal) कुछ ही महीनों में सोशल मीडिया के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री पर भी छा चुकी हैं और अब रेडियो के जरिए अपने फैन्स को गाना सुना रही हैं. दरअसल, रानू मंडल (Ranu Mondal Video) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल एफएम स्टूडियो में अपनी सिंगिंग से सबको हैरान कर रही हैं. बता दें कि हाल ही में रानू मंडल कानपुर पहुंचीं. इस दौरान वह बिल्कुल ही अलग अंदाज में नजर आईं, हालांकि अपने लुक और मेकअप के लिए रानू को ट्रोलर्स (Ranu Mondal Trolled) का भी खूब सामना करना पड़ रहा है.

सुहाना खान की डेब्यू फिल्म हुई रिलीज, इस अंदाज में दिखीं शाहरुख की बिटिया...देखें Full Movie

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में रानू मंडल अपने सुपरहिट सॉन्ग 'तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani)' गाती नजर आ रही हैं. फैन्स को भी रानू मंडल का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. बता दें, हाल ही में, रानू मंडल (Ranu Mondal) एक फैन को सेल्फी ना देने और उससे बदसलूकी करने के लिए सुर्खियों में आ गईं थीं. उनका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें रानू का ऐसा व्यवहार देख हर कोई हैरान रह गया. 

सलमान खान ने दे डाली Bigg Boss छोड़ने की धमकी, बोले- दस के बाद बस...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजर-बसर करने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) अपने एक वीडियो के जरिए रातोंरात सुपरस्टार बन गईं थीं. इस वीडियो में रानू लता मंगेशकर का 'एक प्यार का नगमा है' गाती दिखाई दे रही थीं. रानू मंडल की आवाज से इम्प्रेस होकर ही हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दिया था. खास बात यह है कि रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं, बल्कि तीन-तीन गाने गाए हैं, जिसमें तेरी मेरी कहानी, आदत और आशिकी में तेरी शामिल है. हिमेश रेशमिया के अलावा रानू की प्रसिद्धि देखकर खुद लता मंगेशकर ने भी उनकी तारीफ की थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...