NDTV Khabar

रानू मंडल ने स्टूडियो में इस तरह जीता हिमेश रेशमिया का दिल, देखें इनसाइड Video

बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने रिकॉर्डिंग के समय का वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वह रानू मंडल (Ranu Mondal) की खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रानू मंडल ने स्टूडियो में इस तरह जीता हिमेश रेशमिया का दिल, देखें इनसाइड Video

रानू मंडल (Ranu Mondal) ने एक बार फिर जीता हिमेश रेशमिया का दिल

खास बातें

  1. रानू मंडल ने एक बार फिर जीता हिमेश रेशमिया का दिल
  2. रानू मंडल का टैलेंट देख तारीफ करते नहीं थक रहे हिमेश रेशमिया
  3. रानू मंडल का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के राणाघाट की रहने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) अपनी आवाज और टैलेंट से रातोंरात सुपरस्टार बन गईं. उनके एक वीडियो ने आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के कलाकारों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है. अपने इस सिंगिंग टैलेंट से उन्होंने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) को भी काफी इम्प्रेस किया था, जिसके लिए हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' में गाना गाने का भी मौका दिया. हालांकि रानू मंडल (Ranu Mondal) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) का गाना 'तेरी मेरी कहानी...' रिलीज हो चुका है. हाल ही में बॉलीवुड सिंगर ने इसकी रिकॉर्डिंग के समय का वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वह रानू मंडल (Ranu Mondal) की खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं. 

सलमान खान की 'इंशाअल्लाह' के चक्कर में आमिर खान को 'No' कह बैठी थीं आलिया भट्ट, अब हो रहा होगा पछतावा


हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में नजर आ रहा है कि रानू मंडल (Ranu Mondal) ने 'तेरी मेरी कहानी...' की रिकॉर्डिंग के समय भी उनका दिल जीत लिया. इस वीडियो में हिमेश रेशमिया ने बताया कि जब रानू मंडल 'सुपरस्टार सिंगर' में आईं तो मुझे उनकी आवाज बहुत सुरीली लगी. आज हमने इस गाने की रिकॉर्डिंग की है और यह रिकॉर्डिंग इतनी सुंदर हुई है कि लोग भी दंग रह जाएंगे. इसके अलावा वीडियो में रानू मंडल ने भी हिमेश रेशमिया के बारे में बताते हुए कहा, "जब मैंने सुपरस्टार सिंगर में गाना गाया तो हिमेश जी ने मुझे फिल्म में गाना गाने का मौका दिया."

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' में शामिल होने से एक और एक्टर ने किया इंकार, जानिए क्या है वजह

टिप्पणियां

बता दें कि हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने 'सुपरस्टार सिंगर' में रानू मंडल (Ranu Mondal) का गाना सुनने के बाद उनसे फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' में गाना गाने का अनुरोध किया था. इसका कारण बताते हुए हिमेश रेशमिया ने कहा था "सलमान खान के पापा हमेशा कहते हैं कि जब भी कोई टैलेंट दिखे तो उसे आगे लाने की कोशिश करो. इसलिए मैं चाहता हूं कि रानू जी मेरी फिल्म में गाना गाएं." इन सबसे पहले रानू मंडल पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर रहकर गाना गाती थीं. उन्हें गाना गाता देख कोई उन्हें खाना तो कोई पैसा देता था. इसके अलावा उनके पास रहने के लिए घर भी नहीं होता था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement