रणवीर सिंह की गाड़ी फंसी फैन्स के बीच, तो एक्टर ने कार के ऊपर चढ़ किया ऐसा...देखें Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैन्स इस पर रिएक्शन भी देने लगे हैं.

रणवीर सिंह की गाड़ी फंसी फैन्स के बीच, तो एक्टर ने कार के ऊपर चढ़ किया ऐसा...देखें Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उन सितारों में से हैं, जो आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. कभी अपने फैशन स्टाइल तो कभी थ्रोबैक वीडियो के जरिए वो फैन्स का ध्यान खींच ही लेते हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो सामने आया है, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्टर फैन्स की भीड़ के बीच घिर जाते हैं. जिसके बाद वो कार के ऊपर चढ़ जाते हैं और वहीं से फैन्स का अभिवादन करते हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh Video) के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने पिंक आउटफिट में कराया फोटोशूट, Photos में दिखा ग्लैमरस अंदाज

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वो शूटिंग से लौट रहे होते हैं, तभी उनकी गाड़ी को देख फैन्स की भीड़ जमा हो जाती है. फैन्स को देख रणवीर सिंह कार के ऊपर चढ़ जाते हैं, लेकिन फिर भी फैन्स ने उनको  घेर लिया. एक्टर ने इस दौरान फैन्स को कोरोनावायर से सावधान रहने का भी इशारा किया. रणवीर सिंह के वीडियो को  विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

रोहनप्रीत ने बीच पर महिलाओं को देख छुपा लिया मुंह तो नेहा कक्कड़ ने यूं दिया रिेक्शन- Viral हुआ वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं. 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित इस फिल्म में रणवीर कपिल देव (Kapil Dev) का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी.