रणवीर सिंह और इलियाना डिक्रूज का थ्रोबैक Video वायरल, 'बॉयफ्रेंड बना ले' सॉन्ग पर मचाया धमाल

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

रणवीर सिंह और इलियाना डिक्रूज का थ्रोबैक Video वायरल, 'बॉयफ्रेंड बना ले' सॉन्ग पर मचाया धमाल

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz)

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में रणवीर सिंह फिल्म 'मुबारकां' के सॉन्ग 'बॉयफ्रेंड बना ले' (Boyfriend Bana Le Song) पर इलियाना डिक्रूज के साथ परफॉर्म कर रहे हैं. वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री खूब जम रही है. इस वीडियो को वुम्पला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडियो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) का अंदाज फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

Sapna Choudhary ने 'कुर्ता पजामा' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, इंटरनेट पर मची Video की धूम

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) के इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया गया है. वर्क फ्रंट की बात करें, तो तो जल्द ही रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं. 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित इस फिल्म में रणवीर कपिल देव (Kapil Dev) का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी.

TV के राम और सीता ने शानदार तरीके से किया वर्कआउट, Video में दिखी पति-पत्नी की जोरदार केमेस्ट्री

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) ने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की फिल्मों में भी जबरदस्त पहचान बनाई है. फिल्म बर्फी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली इलियाना आखिरी बार पागलपंती में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला, अरशद वारसी, जॉन अब्राहम, अनिल कपूर और कई सितारे नजर आए थे. हालांकि, मल्टी स्टारर होने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा नहीं दिखा पाई थी.