NDTV Khabar

#PadmavatiTrailer: रिलीज हुआ 'पद्मावती' का ट्रेलर, दीपिका-शाहिद को छोड़ रणवीर सिंह पर टिकी निगाहें

3 मिनट के इस ट्रेलर में आपको कई ऐसी झलक देखने को मिलेगी, जिसे देख आप संजय लीला भंसाली की कला की तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
#PadmavatiTrailer: रिलीज हुआ 'पद्मावती' का ट्रेलर, दीपिका-शाहिद को छोड़ रणवीर सिंह पर टिकी निगाहें

1 दिसंबर को रिलीज होगी 'पद्मावती'

खास बातें

  1. संजय लीला भंसाली हैं फिल्म के निर्देशक
  2. रानी पद्मावती के किरदार में दिखेंगी दीपिका
  3. 3 मिनट के ट्रेलर में रणवीर सिंह का एक भी डायलॉग नहीं
नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पद्मावती' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 3 मिनट के इस ट्रेलर में आपको कई ऐसी झलक देखने को मिलेगी, जिसे देख आप सिर्फ और सिर्फ भंसाली की कला की तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे. उनकी हर फिल्म की तरह इसमें भी आपको भव्यता की झलक साफ-साफ दिखेगी. फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी 'पद्मावती' का किरदार निभा रही हैं. शाहिद कपूर इसमें महाराजा रवल रत्न सिंह और रणवीर सिंह फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का केरेक्टर प्ले करेंगे.

पढ़ें: पद्मावती से जॉन अब्राहम को लगा जोर का झटका, मजबूर होकर करना पड़ा यह काम
 
ranveer singh padmavati

रणवीर सिंह.

पढ़ें: 'पद्मावती' में रणवीर सिंह का लुक क्‍यों लग रहा है ट्विटर को मिलावटी...

तीन मिनट के ट्रेलर में नेगेटिव कैरेक्टर प्ले कर रहे रणवीर सिंह का खुंखार अंदाज साफ देखा जा सकता है. उन्हें मांस खाते हुए और जंग लड़ते हुए दिखाया गया है. आखिरी बार 'बेफ्रीके' में नजर आए रणवीर का ऐसा अंदाज बेशक दर्शकों ने कभी नहीं देखा होगा. पूरे ट्रेलर में वे शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण को ओवर-शेडो करते दिख रहे हैं.
 
shahid kapoor padmavati

शाहिद कपूर.

deepika padukone padmavati

दीपिका पादुकोण.

पढ़ें: 'पद्मावती': शाहिद कपूर के लुक के लिए लगी है 22 कलाकार और 4 महीने की मेहनत...

पूरे ट्रेलर में रणवीर सिंह का एक भी डायलॉग नहीं है. जबकि महाराजा और रानी पद्मावती इसमें राजपूतों की तारीफों के पुल बंध रहे हैं. शाहिद कहते हैं, "चिंता को तलवार की नोंक पर रखे वो राजपूत, रेत की नांव लेकर समुद्र से शर्त लगाए वो राजपूत, और जिसका सिर कटे फिर भी दुश्मन से लड़ता रहा वो राजपूत.." वहीं, ट्रेलर के आखिर में दीपिका कहती हैं, "राजपूती कंगन में उतनी ही ताकत है, जितनी राजपूती तलवार में.. "

देखें, ट्रेलर​ का वीडियो...


बॉलीवुड में लंबे अरसे से पीरियड फिल्मों को बनाने का दौर रहा है. दर्शकों की जितनी रुचि सांइस, फिक्शन बेस्ड फिल्मों के लिए है उतनी ही दिलचस्पी उनकी इतिहास के रोचक मुद्दों पर रही है. लेकिन इन हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्मों को बनाना शायद डायरेक्टर्स के लिए उतना आसान नहीं है.

पढ़ें: स्‍मृति ईरानी ने दिलाया भरोसा, 'पद्मावती' की रिलीज में नहीं आएगी कोई परेशानी

टिप्पणियां
कई सालों की रिसर्च के जरिए तथ्यों को खंगालकर उसे पर्दे पर उतारना अपने आप में ही एक डायरेक्टर के लिए बड़ी चुनौती है. लेकिन इसी बीच फिल्म को लेकर कोई विवाद खड़ा हो जाए तो फिल्म की रिलीज को लेकर मुश्किलें और भी बढ़ जाती हैं, जैसा कि फिल्म 'पद्मावती' के साथ हुआ. हालांकि, स्मृति ईरानी ने हाल ही में भरोसा दिलाया है कि 'पद्मावती' तय डेट पर रिलीज होगी. संजय लीला भंसाली की यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी.


  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement