रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कपिल के रिसेप्शन में यूं लूट ली महफिल, Video हो गया वायरल

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सोमवार को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के मुंबई रिसेप्शन में चार चांद लगा दिए. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के रिसेप्शन में जमकर डांस किया और गाना भी गाया

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कपिल के रिसेप्शन में यूं लूट ली महफिल, Video हो गया वायरल

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने मचाया धमाल

खास बातें

  • रणवीर-दीपिका ने कपिल शर्मा के रिसेप्शन में मचाया धमाल
  • रणवीर सिंह ने मीका सिंह के साथ गाया गाना
  • दीपिका पादुकोण ने जमकर किया भांगड़ा
मुंबई:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सोमवार को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के मुंबई रिसेप्शन में चार चांद लगा दिए. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के रिसेप्शन में जमकर डांस किया और गाना भी गाया. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने जहां सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) के साथ मिलकर गाना गया और डांस किया तो वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के रिसेप्शन में जमकर भांगड़ा किया. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस रिसेप्शन में ‘दीपवीर' (DeepVeer) की जोड़ी ने अपनी अदाओं से महफिल लूट लिया.

कपिल शर्मा ने रिसेप्शन में जमकर किया डांस, मीका सिंह के गाने पर यूं मचा धमाल... देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के रिसेप्शन में खूब धमाल मचाया. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ पार्टी में मौजूद अन्य सेलेब्स भी झूमने को मजबूर हो गए. ‘दीपवीर' के वायरल हो रहे इस वीडियो में सिंगर मीका सिंह और रणवीर सिंह बॉलीवुड का हिट सॉन्ग ‘सुबह होने ना दे' पर गुनगुना रहे हैं. इस दौरान रणवीर सिंह (Ranveer Singh) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को डांस करने का इशारा करते हैं.

क्रिसमस के मौके पर और बढ़ सकता है रजनीकांत की 'Robot 2.0' की कमाई का ग्राफ, अबतक कमाए इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे बेस्ट जोड़ी कहा जाता है. वैसे भी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कई मौकों पर दीपिका पादुकोण को अपनी फेवरेट एक्ट्रेस बता चुके हैं. बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने दो हिस्सों में शादी की. हिंदू सेरेमनी के बाद उन्होंने सिख धर्म के रीति रिवाज से भी शादी की थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मुंबई रिसेप्शन से पहले अमृतसर में 14 दिसंबर को रिसेप्शन दिया गया था, जिसमें उनके परिवारवाले और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.