NDTV Khabar

Gully Boy के मोइन ने दोस्त से पैसे लेकर किया था एक्टिंग कोर्स, जानें विजय वर्मा के संघर्ष की कहानी

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'गली बॉय (Gully Boy)' में मोएन का किरदार निभाने वाले विजय वर्मा (Vijay Varma) का एक्टिंग सीखने का सफर बहुत ही दिलचस्प रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Gully Boy के मोइन ने दोस्त से पैसे लेकर किया था एक्टिंग कोर्स, जानें विजय वर्मा के संघर्ष की कहानी

Gully Boy में विजय वर्मा ने मोएन का किरदार निभाया है

खास बातें

  1. विजय वर्मा से खास इंटरव्यू
  2. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ कर चुके हैं 3 फिल्में
  3. इम्तियाज अली के साथ कर रहे हैं वेब सीरीज
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'गली बॉय (Gully Boy)' में मोइन का किरदार निभाने वाले विजय वर्मा (Vijay Varma) का एक्टिंग सीखने का सफर बहुत ही दिलचस्प रहा है. एक्टिंग में अपने हुनर को मांजने के लिए उन्हें अपने दोस्त से मदद लेनी पड़ी थी. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'गली बॉय (Gully Boy)' पिछले चार दिन में बॉक्स ऑफिस पर 72.45 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. 'गली बॉय' में रणवीर सिंह के दोस्त और मददगार का रोल निभाने वाले विजय वर्मा (Vijay Varma) का एक्टिंग का सफर बहुत ही अनोखा रहा है. विजय वर्मा नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ भी तीन फिल्में कर चुके हैं. 

विजय वर्मा से 'गली बॉय (Gully Boy)' और उनके करियर को लेकर हुई बातचीत के प्रमुख अंशः

सुना है, आपने दोस्त से पैसे लेकर एक्टिंग स्कूल की फीस भरी थी?
जी हां, मेरी मम्मी ने परमिशन दे दी थी. पापा को पसंद नहीं था, वे चाहते थे बिजनेस करूं. इसलिए एक दोस्त ने फीस देने का फैसला किया. एक्टिंग स्कूल की फीस 1,20,000 रुपये थी, लेकिन उसने मुझे डेढ़ लाख रुपये दिए ताकि मेरे बाकी खर्च भी चल सकें.


आपने उस दोस्त के पैसे लौटा दिए हैं?
नहीं, मैंने पैसे नहीं लौटाए हैं. सोचा है, उसे कभी कोई बड़ा गिफ्ट दूंगा क्योंकि उसे पैसे लौटाकर, उसके इस कदम को कमतर नहीं करना चाहता.

'गली बॉय (Gully Boy)' में मोएन का किरदार कैसे मिला?
काफी साल से मेहनत कर रहा था. पता चला जोया अख्तर की फिल्म के लिए स्क्रीन टेस्ट है. मैंने एप्लाई किया और कुछ दिन स्क्रीन टेस्ट के लिए बुला लिा गया. टेस्ट में पास हो गया और फिर जोया अख्तर ने शूट किया. फिर काफी समय बीत गया कोई खबर नहीं आई. लेकिन एक दिन पता चला कि मुझे रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है. 

'गली बॉय (Gully Boy)' में जोया अख्तर के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा?
उनका काम बहुत ही परफेक्ट है. रोल के लिए फाइनल होते ही अगली दिन एक पार्सल घर आ गया. जिसमें स्क्रिप्ट थी. फिर मुझसे पूछा गया कि गाड़ी चलानी आती है. मैंने कहा नहीं तो उन्होंने मुझे गाड़ियां चलवानी सिखाईं क्योंकि कैरेक्टर को कई तरह की गाड़ियां चलानी थीं. इसका बाद बताया गया कि कैरेक्टर को स्मोक भी करना होगा, जिसके लिए मेरा ब्रांड मुझसे पूछा गया. इसके बाद वर्कशॉप हुई. जोया के घर पर रीडिंग हुआ करती थी, और सभी एक्टर एक साथ मेहनत करते थे. इस कैरेक्टर के लिए मेंटल प्रीपेरेशन की जरूरत ज्यादा थी. 

'गली बॉय (Gully Boy)' के बाद जिंदगी किस तरह बदल गई है? 
पिछले 3-4 दिन से फोन तवे जैसा गर्म हो रहा है. फोन आने का सिलसिला थम ही नहीं रहा है. 

आपके आने वाले प्रोजेक्ट्स कौन-से हैं?
इम्तियाज अली के साथ एक वेब सीरीज कर रहा हूं, जिसका खुलासा कुछ समय किया जाएगा. फिर अनुराग कश्यप के साथ एक फिल्म भी है. 

टिप्पणियां

रणवीर सिंह के साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा है?
'गली बॉय' में सबसे ज्यादा मेहनत किसी ने की है तो वह रणवीर सिंह है. फिल्म में गाने गाना और एक्टिंग करना, वाकई बहुत मुश्किल है. फिर ऐसा काम करना जो पहले कभी नहीं किया गया हो तो चीजें और भी मुश्किल हो जाती हैं. वैसे भी रणवीर सिंह एक गिविंग को-एक्टर हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement