Gully Boy रणवीर सिंह की हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ ने की धांसू तारीफ, Video देखकर आप भी कहेंगे वाह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एनर्जी का अंदाजा ऐसे लगाया जा सकता है कि जबरदस्त एक्टिंग के दम पर उनकी पॉपुलैरिटी इंडिया ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी पहुंच गई.

Gully Boy रणवीर सिंह की हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ ने की धांसू तारीफ, Video देखकर आप भी कहेंगे वाह

गली बॉय (Gully Boy) फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

खास बातें

  • रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय'
  • हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ ने की तारीफ
  • वीडियो इंटरनेट पर मचाई सनसनी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एनर्जी का अंदाजा ऐसे लगाया जा सकता है कि जबरदस्त एक्टिंग के दम पर उनकी पॉपुलैरिटी इंडिया ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी पहुंच गई. हॉलीवुड के मशहूर एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) की जमकर तारीफ कर डाली. उनकी नजर में रणवीर सिंह ने इस फिल्म से धमाल मचा दिया. विल स्मिथ ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए विल स्मिथ ने कहा है कि रणवीर सिंह ने अपने हिप-हॉप से बेहद ही प्रभावित किया है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के लिए यह बहुत बड़ी उपलब्धि है जब हॉलीवुड के स्टार एक्टर उनकी फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) के जरिए उन्हें प्रमोट कर रहे हैं.

Pulwama Attack: कंगना रनौत का दिखा गुस्सा, बोलीं- 'चुप हैं इसका मतलब ये नहीं कायर हैं...'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepveer movies(@gullyboy_14feb) on

 

रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) के ट्रेलर को शेयर करते हुए विल स्मिथ (Will Smith) ने कहा, ''वाह रणवीर, बधाई हो, जो तुम कर रहे हो मुझे बहुत पसंद आ रहा है.. 'गली बॉय'. मेरे लिए जैसा तुमने हिप-हॉप किया, बॉलीवुड की दुनिया में जैसा हिप-हॉप हो रहा है; वह बेहद शानदार है. मुझे बहुत पसंद आया. ऐसे ही आगे बढ़ते रहो.'' विल स्मिथ (Will Smith) द्वारा इस वीडियो को इंस्टा स्टोरी बनाने के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो खूब छा गया. हर कोई इसे अपने पेज पर शेयर कर रहा है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 

Pulwama Attack: नवजोत सिंह सिद्धू के बयान से भड़के यूजर्स, बोले- 'बंद करो कपिल शर्मा का शो देखना...'

Newsbeep

बता दें, 'गली बॉय' (Gully Boy) में यूथ को कनेक्ट करने वाला हर मसाला है. इसका झूमने को मजबूर कर देने वाला म्यूजिक, क्लासिक एक्टिंग है, सधा हुआ डायरेक्शन है और सबसे बड़ी बात जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा है. 'गली बॉय' जैसी फिल्में बॉलीवुड में कम ही बनती हैं, जिनमें एंटरटेनमेंट के साथ इस तरह का इंस्पिरेशनल मैसेज रचा-बसा हो. इस तरह आज के दौर की बेहतरीन फिल्म है 'गली बॉय', जिसे एक बार देखना तो बनता ही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...