NDTV Khabar

IPL 2018 में परफॉर्म नहीं कर पाएंगे रणवीर सिंह, बोले- मजबूती के साथ वापसी करूंगा...

रणवीर ने मंगलवार सुबह ट्वीट किया, "शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद, मैं ठीक हूं, मेरे बाएं कंधे में सिर्फ लेबरल टियर हुआ है. मजबूती के साथ वापसी का इरादा है. सभी को प्यार."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018 में परफॉर्म नहीं कर पाएंगे रणवीर सिंह, बोले- मजबूती के साथ वापसी करूंगा...

मैं ठीक हूं : कंधे की चोट पर रणवीर सिंह

खास बातें

  1. फुटबॉल खेलते समय कंधे में लगी थी चोट
  2. आईपीएल के ओपनिंग में नहीं कर पाएंगे परफॉर्म
  3. शुभकामनाओं के लिए फैंस को दिया धन्‍यवाद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में एनेर्जेटिक और एक्टिव एक्टर के तौर पर पहचाने जाने वाले रणवीर सिंह फुटबॉल खेलते समय चोटिल हो गए. उनके कंधे में चोट लगी, इसी वजह से वह इंडियन प्रीमियर लीग 2018 की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म नहीं कर पाएंगे. कंधे की चोट से ग्रस्त अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि अब वह ठीक हैं और साथ ही उनका और अधिक मजबूती से वापसी का इरादा है. रणवीर ने मंगलवार सुबह ट्वीट किया, "शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद, मैं ठीक हूं, मेरे बाएं कंधे में सिर्फ लेबरल टियर हुआ है. मजबूती के साथ वापसी का इरादा है. सभी को प्यार."

टिप्पणियां

IPL 2018: उद्घाटन समारोह में प्रस्‍तुति नहीं दे पाएंगे बॉलीवुड स्‍टार रणवीर सिंह, यह है कारण...


'बाजीराव मस्तानी' के अभिनेता को एक फुटबॉल मैच के दौरान कंधे में चोट लग गई थी. डॉक्टर्स ने उन्हें 7 अप्रैल को आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सत्र के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति से दूर रहने की सलाह दी है. मीडिया में आई खबरों में कहा गया था कि रणवीर को आईपीएल उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) पांच करोड़ रुपये देने वाली थी. रणवीर सिंह के अलावा IPL 2018 में परिणीति चोपड़ा, वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडिस जैसे स्टार्स ओपनिंग सेरेमनी में परफ़ॉर्म करते दिखाई देंगे.

फुटबॉल खेलते वक्त रणवीर सिंह को कंधे पर लगी चोट, डॉक्टर ने इस बात की दी चेतावनी
 

ranveer singh ndtv
ranveer singh ndtv


हालांकि, रणवीर के प्रवक्ता की ओर से एक बयान में कहा गया कि अभिनेता अपनी आगामी फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग निर्धारित कार्यक्रम के अनुरूप जारी रखेंगे. बता दें, रणवीर सिंह फिलहाल 'गुली बॉय' की शूटिंग में बिजी हैं, इसके बाद अभिनेता रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' पर काम शुरू करेंगे. फिल्म में उनकी जोड़ी सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ जमेगी.
 

VIDEO: रणवीर सिंह से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  
(इनपुट: IANS)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement