चार्ली चैपलिन बनकर घूम रहे रणवीर सिंह, आप भी पहचान नहीं पाएंगे.. देखें वीडियो

बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर के तौर पर पहचाने जाने वाले रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है.

चार्ली चैपलिन बनकर घूम रहे रणवीर सिंह, आप भी पहचान नहीं पाएंगे.. देखें वीडियो

चार्ली चैपलिन की एक्टिंग करते दिखे रणवीर सिंह

खास बातें

  • रणवीर सिंह ने शेयर किया वीडियो
  • चार्ली चैपलिन के लुक में दिखे
  • स्विटजरलैंड टूरिज्म का किया ऐड
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर के तौर पर पहचाने जाने वाले रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह स्विटजरलैंड के मशहूर जगहों पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं. पिछले दिनों रणवीर सिंह अपने सोशल अकाउंट कर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे थे, जो स्विटजरलैंड लोकेशन की थी. हालांकि उस वक्त किसी को समझ नहीं आया कि रणवीर अचानक अकेले स्विटजरलैंड का टूर क्यों कर रहे हैं. अब यह वीडियो आने के बाद समझ आया कि उन्हें स्विटजरलैंड टूरिज्म की तरफ से ऐड शूट करने का ऑफर मिला था.

Simmba के सेट पर रणवीर को पड़ी डांट, सारा अली खान को डायरेक्टर ने पहचानने से किया इनकार

रणवीर सिंह ने इस वीडियो में कई अलग-अलग लुक में दिखाई दिये. पिछले दिनों इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रणवीर सिंह चार्ली चैपलिन बने हुए दिखे था. रणवीर इस वीडियो में दुनिया के मशहूर कॉमेडियन चार्ली चैपलिन की नकल करते हुए नजर आए.


शूट के लिए चार्ली चैपलिन के लुक में कुछ ऐसे अंदाज में रणवीर दिखे, मानो वह खुद ही एक चार्ली हो. फिलहाल उन्होंने स्विटजरलैंड के कई मशहूर जगहों पर जाकर एन्जॉय तो किया साथ ही स्विटजरलैंड टूरिज्म के लिये शूट भी किया. रणवीर का क्रेज देश में ही नहीं दुनिया के कई देशों में है. भारतीयों को स्विटजरलैंड टूरिज्म का बढ़ावा के लिये रणवीर ने यह ऐड किया.

रेस्तरां से निकली सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल, फैन्स का यूं आया रिएक्शन

बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'गली बॉय' और 'सिंबा' की शूटिंग में बिजी हैं. 'सिंबा' के शूटिंग के कुछ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुए हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान और अमृता की बेटी सारा अली खान अपोजिट रोल में दिखाई देंगी.

VIDEO: रणवीर सिंह से खास बातचीत

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com