NDTV Khabar

रणवीर सिंह ने अपने बचपन का किया खुलासा, बोले- 'जब मैं चौथी क्लास में था तो...'

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अगली फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में रणवीर सिंह ने पहली बार अपनी आवाज इस फिल्म में रैप करते हुए दी.

123 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणवीर सिंह ने अपने बचपन का किया खुलासा, बोले- 'जब मैं चौथी क्लास में था तो...'

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy)

खास बातें

  1. रणवीर सिंह ने गाए 4 रैप सॉन्ग
  2. दो गाने इंटरनेट पर मचाई सनसनी
  3. 14 फरवरी को रिलीज होगी 'गली बॉय'
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अगली फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में रणवीर सिंह ने पहली बार अपनी आवाज इस फिल्म में रैप करते हुए दी. डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) में रणवीर सिंह ने रैपर आर्टिस्ट का भी काम किया है. उन्होंने इस फिल्म के लिए 4 गाने गाए हैं. दो गाने 'असली हिप-हॉप' और 'अपना टाइम आएगा' सॉन्ग इंटरनेट पर पहले से ही वायरल हो चुके हैं. इंडिया में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इकलौते एक्टर हैं, जिन्हें बतौर रैपर पसंद किया जा रहा है. रणवीर सिंह से उनके हिप-हॉप आर्टिस्ट के तौर पर सफलता मिलने पर भी सवाल किया गया. रणवीर सिंह का कहना है कि हिप-हॉप कुछ ऐसा है जो मुझे अंदर से जिंदा रखता है.

दिशा पटानी ने किया कुछ ऐसा, फैन्स ने ली चुटकी- ये सब चौथी क्लास में करते थे...देखें Video


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कहा, ''हिप-हॉप कुछ ऐसा है जो मुझे अंदर से जिंदा रखता है और तब से जब में बच्चा हुआ करता था. मेरा इसके प्रति काफी लगाव है. मैं जोया की फिल्म में आने के लिए रोमांचित था, क्योंकि मैं हमेशा से ऐसी ही फिल्म करना चाहता था.'' कहना होगा कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सिंगर के तौर पर भी सफलता हासिल की है. रणवीर (Ranveer Singh) के करीबी लोगों के अनुसार बताया गया कि वह हिप-हॉप को लेकर हमेशा एक्साइटेड रहता था. वह टीनएज के बाद से लगातार रैपिंग का अभ्यास करता रहा. रणवीर ने यह खुलासा किया कि वह बचपन से ही हिप-हॉप के दीवाने रहे हैं.

देखें ट्रेलर-

 

उन्होंने कहा, ''रैप मुझे स्वाभाविक रूप से उत्साहित करता था. मुझे लगता है कि जब मैं पहली बार हिप हॉप किया तो तीसरी या चौथी क्लास में था. मैं स्नूप डॉग (Snoop Dog), टुपाक शकुर (Tupac Shakur), द नोटोरियस बी.आई.जी. (The Notorious B.I.G) सुनना बहुत पसंद था और मैं तब से इस तरह के म्यूजिक सुनता आया हूं. मैं एमटीवी देखता था और तब मुझे पहली बार इसका अनुभव हुआ. मेरा एक चचेरा भाई है, जो अमेरिका चला गया है और जब भी वह गर्मियों की छुट्टियों के लिए वापस आता था तो रैप सॉन्ग लाता था और हम इसे हर समय इसे सुनते थे.''

सारा अली खान जिम में ले रही हैं मलाइका अरोड़ा से फिटनेस टिप्स, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

रणवीर सिंह ने यह भी बताया कि वह दिग्गज रैपर टुपक और एमिनेम से प्रेरित हैं और उनकी तरह ही आर्टिस्ट खुद में भी देखना चाहते हैं. आगे कहा, ''मुझे लगता है टुपक का पहला एल्बम 'ऑल आइज ऑन मी' था, जिसे मैंने गुनगुनाया था और हां, जब एमिनेम ने ‘My name is' एल्बम सॉन्ग के साथ शुरुआत की थी, तो उस वक्त मेरा पूरा दिमाग हिल गया था. मैंने उनके म्यूजिक को बहुत बारीकी से सुना और वह उस समय के मेरे सबसे पसंदीदा कलाकारों में से एक बन गए.''

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement