NDTV Khabar

रणवीर सिंह ने इस वजह से साइन की ‘गली बॉय’, वजह जरूर जानना चाहेंगे आप

‘गली बॉय’ (Gully Boy) 2019 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार है और इसके मुख्य अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कहा कि इसके गीत ‘मेरी गली में’ (Mere Gully Mein) के मूल गाने ने उन्हें बेहद आकर्षित किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणवीर सिंह ने इस वजह से साइन की ‘गली बॉय’, वजह जरूर जानना चाहेंगे आप

‘गली बॉय’ (Gully Boy) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

खास बातें

  1. रणवीर सिंह का 'मेरे गली में' हुआ सुपरहिट
  2. अपोजिट रोल में आलिया भट्ट
  3. यूट्यूब पर टॉप 5 में ट्रेंड कर रहा गाना
नई दिल्ली:

‘गली बॉय' (Gully Boy) 2019 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार है और इसके मुख्य अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कहा कि इसके गीत ‘मेरी गली में' (Mere Gully Mein) के मूल गाने ने उन्हें बेहद आकर्षित किया था. जोया अख्तर निर्देशित इस फिल्म में 33 वर्षीय अभिनेता ने उभरते हुए रैपर की भूमिका अदा की है जो किस तरह मुंबई की सड़कों से गुजरते हुए अपने सपने पूरा करता है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बताया कि वास्तविक गाना मुंबई की गलियों के दो रैपरों डिवाइन और नेजी द्वारा तैयार किया गया है और जब उन्होंने इसे पहली दफा सुना तो वह इसमें बहते चले गए. उन्होंने कहा कि जब जोया ने पहली दफा इस फिल्म के बारे में बताया तो ‘मेरी गली में' का वीडियो वह पहली चीज थी जो उन्हें दिखाई गयी.

तैमूर अली खान ने गिटार के बाद अब चलाई कलम, मौसी करिश्मा की गोद में यूं आए नजर- देखें Pics


जोया ने कहा कि यह इस फिल्म की तासीर है. मैं इसे बनाना चाहती हूं और उनका दिमाग पूरी तरह से वीडियो के साथ बहता चला गया. उन्होंने पीटीआई को बताया, ‘‘मैने पूरे रैप को रट लिया और इसके बाद से मैंने नेजी और डिवाइन के संगीत को सुनना शुरू कर दिया. मेरे लिए ‘मेरी गली में' हमारे समाज में हो रहे आंदोलन के परिदृश्य की बड़ी महत्वपूर्ण खोज है और मुझे खुशी है कि मैं पहला व्यक्ति था जिसके पास तक एक गीत की सफलता पहुंची.''

देखें वीडियो-

 

फिल्म में नेजी के किरदार के बारे में प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता ने कहा कि संयोग से यह पहला गीत था जिस पर उन्होंने रैप किया. उन्होंने कहा कि यह लगभग मेरी रूचि का था. उन्होंने कहा, ‘‘पहले जोया को मेरी रैपिंग क्षमता पर भरोसा नहीं था. मुझे पर्पल हैज स्टूडियो का वह दिन याद है. डिवाइन भी वहां था. वह वास्तव में बूथ में मेरे साथ था. मुझे उत्साहित करने और मेरा मार्गदर्शन करने के लिए और इस तरह पहला टेक पूरा हुआ.''

प्रियंका गांधी को कांग्रेस में नई भूमिका पर इस बॉलीवुड एक्टर ने दी बधाई, लिखा- इस खबर से मेरी मां बहुत रोमांचित

फिल्म में ‘मेरी गली में' के अलावा दो और गाने ‘असली हिप हॉप' और ‘अपना टाइम आयेगा' भी रिलीज हो गये हैं. फिल्म के चार गानों में रणवीर ने अपनी आवाज दी है. 14 फरवरी को रिलीज होने वाली ‘गली बॉय‘ में आलिया भट्ट और कल्कि कोचलीन ने भी अभिनय किया है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement