घर में कैद रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को लेकर किया खुलासा, बोले- मेरी बीवी मुझे बिगाड़ रही है...

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक लाइव चैट के दौरान अपनी बीवी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर खुलासा किया है कि दीपिका लॉकडाउन में उन्हें बिगाड़ रही हैं.

घर में कैद रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को लेकर किया खुलासा, बोले- मेरी बीवी मुझे बिगाड़ रही है...

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने दीपिका (Deepika) को लेकर कही ये बात

खास बातें

  • रणवीर सिंह ने दीपिका को लेकर किया खुलासा
  • बोले- वह मुझे बिगाड़ रही है
  • लाइव चैट के दौरान कही ये बात
नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण भारत में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है. भारत में इस खतरनाक वायरस से संक्रमितों के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में हर कोई घर में कैद रहकर इस वायरस के खिलाफ अपनी-अपनी जंग लड़ रहा है. हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह ने एक लाइव चैट के दौरान अपनी बीवी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर कहा कि वह उन्हें बिगाड़ रही हैं. ट्विटर पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh Video) का लाइव चैट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.



इस वीडियो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कह रहे हैं, "मेरी बीवी मुझे बीवी मुझे बिगाड़ रही है. मुझे खूब जंक फूड खिला रही है. केक आइसक्रीम और खूब सारा अच्छा खाना. आज फिर से वह खाना बनाने के मूड में हैं, लग रहा है कि इटेलियन खाने  को मिलेगा. जो मैं वास्तव में खान चाहता हूं. वह बहुत प्यारी हैं." रणवीर सिंह के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रणवीर (Ranveer Singh) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसके साथ ही रणवीर वीडियो में फैन्स को कोरोनावायरस (Coronavirus) से सावधान रहने के लिए भी कह रहे हैं. बता दें कि भारत में कोरोनावायरस से अब तक 109  लोगों की मौत हो चुकी है और 4067 इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं. वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 232 है. पिछले 24 घंटे की बात करें तो इस दौरान 32 लोगों की मौत हुई है और 693 नए मामले सामने आए हैं. कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन (Lockdown) जारी है जो 14 अप्रैल तक चलेगा. बता दें कि देश में कोरोना फैलने से रोकने के लिए तमाम तरह के प्रयास किए जा रहे हैं.