NDTV Khabar

'पद्मावती' में रणवीर सिंह का लुक क्‍यों लग रहा है ट्विटर को मिलावटी...

कई लोग जहां रणवीर के इस लुक से इंप्रैस दिखे तो कई यूजर्स को इसमें थोड़ी मिलावट भी नजर आई. ट्विटर पर किसी को रणवीर सिंह, खल ड्रोगो के दूर के कजिन भाई लगे तो किसी को खल का इंडियन वर्जन.

798 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पद्मावती' में रणवीर सिंह का लुक क्‍यों लग रहा है ट्विटर को मिलावटी...

खास बातें

  1. 'पद्मावती' में खिलजी बने रणवीर सिंह का लुक इंटरनेट पर हुआ वायरल
  2. 'गेम ऑफ थ्रॉन्‍स' के किरदार से लोग कर रहे हैं तुलना
  3. 1 दिसंबर को रिलीज होगी भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती'
नई दिल्‍ली: मंगलवार को संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म 'पद्मावती' में आखिरकार रणवीर सिंह का लुक भी सामने आ ही गया. दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के लुक के बाद सामने आए रणवीर के इस लुक को इंटरनेट पर जमकर तारीफें मिल रही हैं. रणवीर की डरावनी आंखे और बेहद अलग लुक फिल्‍म में उनके किरदार के लिए काफी जिज्ञासा पैदा कर रहा है. लेकिन जहां पहले दीपिका पादुकोण के यूनीब्राउ ( जुड़ी हुई भौंह) वाले लुक पर लोगों ने इंटरनेट पर काफी चर्चा की थी, तो वहीं अब रणवीर सिंह के इस खिलजी लुक की तुलना अब एक 'गेम ऑफ थ्रॉन्‍स' के किरदार के लुक से जोड़कर देखी जा रही है.

यह भी पढ़ें:रणवीर का 'पद्मावती' लुक, खिलजी के किरदार से बाहर निकलने के लिए ले रहे साइकेट्रिस्ट की मदद
इंटरनेट पर कई यूजर्स ने रणवीर के इस गुस्‍से भरे लुक और घनी दाढ़ी वाले अंदाज को प्रसिद्ध अमेरिकन टीवी शो 'गेम ऑफ थ्रॉन्‍स' के किरदार खाल ड्रोगो के लुक से जोड़ कर देखा. खाल ड्रोगो एक आदिवासी योद्धा है और एक्‍टर  जेसन मोमाआ ने यह किरदार निभाया है. कई लोग जहां रणवीर के इस लुक से इंप्रैस दिखे तो कई यूजर्स को इसमें थोड़ी मिलावट भी नजर आई. ट्विटर पर किसी को रणवीर सिंह, खल ड्रोगो के दूर के कजिन भाई लगे तो किसी को खल का इंडियन वर्जन.
 






यह भी पढ़ें: 'पद्मावती': रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के बाद क्‍या दीपिका पादुकोण भी हो गईं नई फिल्‍म में बिजी...?

रणवीर सिंह भंसाली की दो फिल्‍मों में हीरो बने नजर आ चुके हैं और अब इस फिल्‍म में वह नेगेटिव शेड्स दिखाने वाले हैं. अपने इस लुक में रणबीर काफी खौफनाक लग रहे हैं. 'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के लुक की तरह ही  रणवीर सिंह का लुक भी सोशल मीडिया पर सुबह-सुबह जारी किया गया और आते ही छा गया. 'पद्मावती' रणवीर की पहली ऐसी फिल्म हैं जिसमें वे विलेन के तौर पर नजर आएंगे.

1 दिसंबर को रिलीज होने वाली संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (महारानी पद्मावती) और शाहिद कपूर का (राजा रावल रतन सिंह) का लुक नवरात्रि के दौरान सामने आया था.

टिप्पणियां
VIDEO: 'पद्मावती' के सेट पर तोड़-फोड़ : फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement