NDTV Khabar

रणवीर सिंह के लिए साल 2018 क्यों रहा सबसे बेस्ट, खुद शेयर की ये बात

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का कहना है कि बॉक्स ऑफिस (Box Office) की सफलता से लेकर निजी जीवन के नए सफर की शुरुआत तक उनके लिए साल 2018 'अभूतपूर्व वर्ष' रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणवीर सिंह के लिए साल 2018 क्यों रहा सबसे बेस्ट, खुद शेयर की ये बात

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

खास बातें

  1. रणवीर सिंह ने शेयर की बात
  2. साल 2018 रहा सबसे बेस्ट
  3. आए कई बदलाव
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का कहना है कि बॉक्स ऑफिस (Box Office) की सफलता से लेकर निजी जीवन के नए सफर की शुरुआत तक उनके लिए साल 2018 'अभूतपूर्व वर्ष' रहा है. रणवीर ने 'पद्मावत' (Padmaavat) के साथ इस वर्ष की शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका के लिए प्रशंसा पाई और वर्ष के अंत में फिल्म 'सिम्बा' (Simmba) के लिए उन्हें सराहा जा रहा है. इस पर रणवीर ने कहा, "यह मेरे लिए एक अविश्वसनीय रूप से विनम्रता भरा क्षण है. एक कलाकार के रूप में, मैंने हमेशा प्रयोग करने की कोशिश की है और मुझे खुशी है कि मैं जो कंटेट चुन रहा हूं वह प्रशंसकों को भी अच्छा लग रहा है, जो मुझे हर बार स्क्रीन पर आते ही मेरी पिछली भूमिका से अलग देखना चाहते हैं."

Simmba Song Mera Wala Dance: अजय देवगन संग रणवीर सिंह ने दिखाए तेवर, धांसू डांस Video हुआ वायरल


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 

फिल्म 'पद्मावत' ने अपने पहले दिन में 19 करोड़ रुपये कमाई की थी और अब फिल्म 'सिम्बा' ने पहले दिन 20.72 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज की, जो रणवीर की फिल्म की सबसे बड़ी ओपनिंग है. इसी साल नवंबर में दीपिका पादुकोण के साथ शादी के बंधन में बंधे अभिनेता ने कहा, "पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए यह अभूतपूर्व वर्ष रहा है और यह रिकॉर्ड सिनेमा में मेरी यात्रा को और भी मधुर बनाता है."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर्स ने चुनी साल 2018 की बेस्ट फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर मचाई थी धमाल

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'सिंबा' (Simmba) रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित है. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgan) का भी कैमियो रोल है, जिसमें वह 'सिंघम' का किरदार निभाते हुए नजर आए. फिल्म में सरप्राइज एलिमेंट होने की वजह से दर्शकों को क्लाइमेक्स ज्यादा पसंद भी आई. रणवीर के अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी इस फिल्म से धमाकेदार भूचाल मचाया. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के डायरेक्शन वाली रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की 'सिम्बा (Simmba)' का बजट लगभग 80 करोड़ रु. बताया जा रहा है. फिल्म 'सिंबा' (Simmba) से उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement