रणवीर सिंह ने बर्थडे पर दीपिका पादुकोण की शेयर की बचपन की Photo, पहचान पाना हुआ मुश्किल

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बर्थडे पर पति रणवीर सिंह ने एक क्यूट फोटो शेयर की है, जिसमें दीपिका को पहचान पाना फैन्स के लिए भी मुश्किल हो रहा है.

रणवीर सिंह ने बर्थडे पर दीपिका पादुकोण की शेयर की बचपन की Photo, पहचान पाना हुआ मुश्किल

दीपिका पादकुोण (Deepika Padukone) को लेकर रणवीर सिंह ने की पोस्ट

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण की फोटो हुई वायरल
  • रणवीर सिंह ने शेयर की बचपन की फोटो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने 5 जनवरी को अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकारों ने भी उन्हें खूब सारी बधाइयां दी हैं. हालांकि, दीपिका को उनके पार्टनर और हसबैंड रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बेहद ही खास अंदाज में बर्थडे की बधाई दी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दीपिका के बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरी जिंदगी, मेरी जान, मेरी गुड़िया." दीपिका के बचपन की यह क्यूट तस्वीर फैन्स को काफी पसंद आ रही है.


इसके साथ ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक और फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में रणवीर और दीपिका (Deepika Padukone) रोमांटिक अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में दोनों ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा,"बीवी नंबर 1." दोनों की इस पोस्ट पर भी लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Birthday) ने फिल्मी दुनिया में 'ओम शांति ओम' फिल्म के जरिए कदम रखा था, लेकिन आज बॉलीवुड में उनका अलग ही बोल-बाला है. बॉलीवुड के साथ-साथ दीपिका पादुकोण ने हॉलिवुड में भी अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. बता दें, हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'छपाक' में उनकी उम्दा एक्टिंग को हर किसी ने सराहा था. अब जल्द ही दीपिका शाहरुख खान के साथ फिल्म 'पठान' से सबका मनोरंज करती नजर आएंगी.