दीपिका पादुकोण की इस आदत से परेशान हुए रणवीर सिंह, फैमिली के व्हाट्स ऐप ग्रुप में कर दी शिकायत

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने किया खुलासा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने परिवार के व्हाट्स ऐप ग्रुप में की उनकी शिकायत.

दीपिका पादुकोण की इस आदत से परेशान हुए रणवीर सिंह, फैमिली के व्हाट्स ऐप ग्रुप में कर दी शिकायत

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शिकायत की

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा
  • रणवीर ने परिवार से की उनकी शिकायत
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लॉकडाउन (Lockdown) में रहने के बावजूद भी इन दिनों काफी सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनके पति रणवीर ने परिवार के व्हाट्स ऐप ग्रुप में उनकी शिकायत कर दी. दरअसल, बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने इंटरव्यू में कहा कि हर समय उनकी कुछ न कुछ करने की आदत से रणवीर काफी परेशान हैं और उन्होंने इसकी शिकायत परिवार के व्हाट्स ऐप ग्रुप में कर दी. 


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें एक जगह बैठना बिल्कुल भी पसंद नही है. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा, "मेरी मां हमेशा कहती हैं, रणवीर (Ranveer Singh) भी कहता है, क्या तुम एक जगह बैठ सकती हो? क्या ऐसा कोई समय नहीं होता जब तुम्हारे पास कुछ काम न हो? पर मुझे नहीं पता. मैं हमेशा कुछ न कुछ करती रहती हूं और मेरे दिमाग में भी हमेशा किसी न किसी चीज से घिरा रहता है. वह उसे फट-फट कहता है और उसने इसकी शिकायत परिवार के ग्रुप में कर दी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh Video) का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक्टर लाइव चैट के दौरान दीपिका (Deepika Padukone) के खाने की तारीफ करते नजर आए थे. इस वीडियो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कह रहे हैं, "मेरी बीवी मुझे बिगाड़ रही है. मुझे खूब जंक फूड खिला रही है. केक आइसक्रीम और खूब सारा अच्छा खाना. आज फिर से वह खाना बनाने के मूड में हैं, लग रहा है कि इटैलियन खाने को मिलेगा. जो मैं वास्तव में खान चाहता हूं. वह बहुत प्यारी हैं."