महेश बाबू के साथ पहली बार इस प्रोजेक्ट पर काम करेंगे रणवीर सिंह, वायरल हुई Photo

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रही है. इस फोटो में रणवीर सिंह साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ नज़र आ रहे हैं.

महेश बाबू के साथ पहली बार इस प्रोजेक्ट पर काम करेंगे रणवीर सिंह, वायरल हुई Photo

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और महेश बाबू (Mahesh Babu) 

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रही है. इस फोटो में रणवीर सिंह साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ नज़र आ रहे हैं. जिसे देखकर लग रहा है कि ये फोटो किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान की है. हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, इस फोटो में वो महेशा बाबू के साथ दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि रणवीर सिंह ने अपने इस फोटो को शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया है कि वो जल्दी ही महेश बाबू के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाले हैं.

रणवीर सिंह ने जो फोटो शेयर की है वो फोटो एक शूट के दौरान की है. इस फोटो में दोनों ही एक्टर अपने गेटअप में नज़र आ रहे हैं. इस फोटो को पोस्ट करते हुए रणवीर सिंह ने महेश बाबू की तरीफ करते हुए उन्हें ‘फाइनेस्ट जेंटलमैन' बताया है. रणवीर सिंह ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘एक बेहतरीन जेंटलमैन, जिनके साथ मुझे काम करने का मौका मिला. हमारी बातचीत हमेशा ही बेहतरीन रहती है. प्यार और बहुत सारा सम्मान अपने बड़े भाई महेश जी को.' रणवीर सिंह की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. दोनों ही स्टार्स के फैंस इन दोनों स्टार्स को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, इससे पहले रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन की भी एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में रणवीर कैमरा की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं और दीपिका उनके पीछे खड़ी हैं और कैमरे की तरफ तिरछी नजरों से देख रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा,"मेरी और मेरी छोटी एल्फ की तरफ से सभी को क्रिसमस की बधाई." रणवीर की इस पोस्ट पर उनके और दीपिका के फैंस ने भी कमेंट किए और उन्हें क्रिसमस की बधाई दी है.