NDTV Khabar

भारत की जीत के बाद खुद को नहीं रोक पाए रणवीर सिंह, मैदान में उतरकर कोहली को यूं दी बधाई - देखें Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो भारत की जीत पर विराट कोहली (Virat Kohli) को बधाई देते नजर आ रहे हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत की जीत के बाद खुद को नहीं रोक पाए रणवीर सिंह, मैदान में उतरकर कोहली को यूं दी बधाई - देखें Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लगाया गले

खास बातें

  1. भारत की जीत पर खुद को नहीं रोक पाए रणवीर सिंह
  2. मैदान में उतर कर दी कप्तान विराट कोहली को बधाई
  3. भारत ने इस मैच में पाकिस्तान को दी 89 रन से मात
नई दिल्ली :

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच रविवार को मुकाबला काफी जबरदस्त रहा. इस क्रिकेट मैच को लेकर जितनी एक्साइटमेंट आम लोगों में थी, उससे कहीं ज्यादा उत्साह बॉलीवुड सेलेब्स में भी दिखा. वहीं, इस क्रिकेट मैच पर भारत की जीत ने लोगों की खुशी और ज्यादा बढ़ा दी. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Team) द्वारा कल का मैच जीतने पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इतने ज्यादा खुश दिखाई दिए कि उन्होंने मैदान में जाकर कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को गले लगा लिया. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है. वायरल वीडियो में पता चल रहा है कि कल के मैच में भारतीय टीम की जीत पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की खुशी चौथे आसमान पर थी और वह खुद को इसे जाहिर करने से भी नहीं रोक पाए.

काला हिरण शिकार केस: सलमान खान को बड़ी राहत, जोधपुर कोर्ट ने फर्जी एफिडेविट दाखिल करने के मामले में किया बरी


भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) का मुकाबला शानदार था. पहले बल्लेबाजी करते हुए जहां भारत ने पांच विकेट पर 336 रन बनाए तो वहीं पाकिस्तान ने 6 विकेट खोकर 212 रन बनाए. जहां एक तरफ शानदार बल्लेबाजी के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को सराहा गया तो वहीं बेहतरीन कप्तानी के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) भी दमदार प्रदर्शन करते नजर आए. हालांकि, जैसे ही क्रिकेट मैच खत्म हुआ, बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) विराट कोहली (Virat Kohli) को बधाई देने क्रिकेट ग्राउंड में पहुंच गए. रणवीर सिंह ने विराट कोहली को बधाई देने के साथ ही उन्हें गले भी लगाया. रणवीर सिंह का यह उत्साह मैच शुरू होने से पहले भी अपने चरम पर था. इतना ही नहीं उन्होंने मैच के दौरान जतिन शप्रू और सुनील गावस्कर के साथ कमेंट्री भी की. इन चीजों के जरिए रणवीर सिंह खुद को पूरी तरह कपिल देव के कैरेक्टर में ढालने की कोशिश कर रहे हैं.

फैन्स के बीच फंस गईं दिशा पटानी, तो टाइगर श्रॉफ ने लोगों के बीच से ऐसे निकाला

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपकमिंग फिल्म '83' की तैयारी में लगे हुए हैं. रणवीर की फिल्म 1983 के विश्वकप मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को मिली जीत पर आधारित है. इस फिल्म में रणवीर सिंह 'कपिल देव' की भूमिका में नजर आएंगे.  वहीं उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी. फिल्म में रणवीर सिंह के साथ ही एमि विर्क, ताहिर भसीन, हार्डी संधू, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, साहिल खट्टर, और चिराग पाटिल जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. यह फिल्म मधू मंनटेना, साजिद नादियाडवाला, विष्णु इंदुरी और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है, जिसे 10 अप्रैल, साल 2020 में रिलीज किया जाएगा. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement