दीपिका पादुकोण के 'पल्लू' को संवारकर रणवीर सिंह ने दी 'फ्लाइंग Kiss', बोले- शादी हो चुकी है अब कौन..; Video

बॉलीवुड की 'बाजीराव-मस्तानी' जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिर ट्रेंड में आ चुके हैं. दोनों की शादी के इस वीडियो ने तहलका मचा रखा है.

दीपिका पादुकोण के 'पल्लू' को संवारकर रणवीर सिंह ने दी 'फ्लाइंग Kiss', बोले- शादी हो चुकी है अब कौन..; Video

रिसेप्शन में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

खास बातें

  • रणवीर-दीपिका की वेडिंग रिसेप्शन
  • स्टेज पर रोमांटिक हुए रणवीर सिंह
  • कुछ यूं पल्लू को संवार कर दिया फ्लाइंग किस
नई दिल्ली:

इटली के लोम्बार्डी में लेक कोमो पर बने विला डेल बालबियानेलो में सिंधी और कोंकणी रीति-रिवाज से शादी करने वाली बॉलीवुड की 'बाजीराव-मस्तानी' जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिर ट्रेंड में आ चुके हैं. शादी के लगभग एक सप्ताह बाद बैंगलोर के लीला पैलेस होटल में आयोजित किए गए रिसेप्शन में दीपवीर (DeepVeer) ने कमाल कर दिया. यह शानदार जोड़ी आखिर क्यों अन्य बॉलीवुड कपल से अलग है यह रिसेप्शन वाले दिन देखने को मिला. दीपिका (Deepika Padukone) के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का केयरिंग सबके सामने आ गया और उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर आप भी यह बैठेंगे कि 'कितनी रोमांटिक जोड़ी है.'

Deepika Ranveer Wedding Reception: कुछ यूं हुई दीपिका-रणवीर की ग्रैंड एंट्री, Video हो रहा वायरल

जी हां, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के रिसेप्शन के दौरान स्टेज पर कुछ ऐसा हुआ कि वीडियो कुछ ही मिनटों में इंटरनेट पर सनसनी मचा दी. पूरा माजरा बताए तो स्टेज पर अचानक दीपिका पादुकोण का पल्लू जमीन में उलझ जाता है, जिसे सही करने के लिए रणवीर अपनी जगह से हटकर उनका पल्लू सही करने लगे और जैसे ही यह पल्लू सही हुआ तो उन्होंने सबसे पहले दीपिका को फ्लाइंग किस दिया और अपनी जगह पर आकर खड़े हो गए. इसे देखने के बाद सामने खड़े कैमरापर्सन्स में से किसी ने उन्हें कहा कि आप तो पल्लू भी संभालने लगे. जिसपर रणवीर सिंह ने जवाब देते हुए कहा कि 'अरे तो हमारी शादी भी हो चुकी है अब कौन करेगा...'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TheWeddingBrigade.com (@theweddingbrigade) on


दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के रिसेप्शन की 10 जबरदस्त Photos, जरूर कह बैठेंगे 'भई वाह...'

यह वीडियो कुछ ही मिनटों में इतना वायरल हो गया कि हर कोई इसे देखना चाहता है. फिलहाल रणवीर सिंह की यह रोमांटिंक अदा को देखने के बाद हर कोई उनकी वाहवाही करता हुआ दिखाई दिया. बता दें, स्टेज पर पहुंचते ही रणवीर सिंह ने वहां मौजूद मेहमानों का हाथ जोड़कर स्वागत किया.

दीपिका ने बालों का जूड़ा बनाकर सफेद फूलों का गजरा पहना हुआ है. रिसेप्शन शुरु होने से पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने दीपिका संग एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं. दीपिका-रणवीर ने स्टेज पर कई रोमांटिक पोज भी दिए. इनके वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com