रणवीर शौरी ने कसा तंज, 'रिहाना तो बहाना है, किसानों के कंधे से बंदूक चलाना है'- देखें Video

रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने इस वीडियो के जरिए किसान आंदोलन का सपोर्ट कर रहे अंतरराष्ट्रीय सितारों सहित विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा है.

रणवीर शौरी ने कसा तंज, 'रिहाना तो बहाना है, किसानों के कंधे से बंदूक चलाना है'- देखें Video

रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

भारत में चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर बॉलीवुड सितारों के रिएक्शन आने जारी है. अब एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो एक सॉन्ग गा रहे हैं और साथ ही पॉप स्टार रिहाना (Rihaana) सहित कई लोगों पर निशाना साध रहे हैं. रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) के इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो में वो गिटार बजाते दिख रहे हैं और साथ ही रिहाना और ग्रेटा थनबर्ग पर तंज कस रहे हैं.

रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने यह गाना उस समय बनाया जब अंतरराष्ट्रीय सितारे किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं. रणवीर शौरी ने बीते गुरुवार ट्विटर पर #IndiaTogether के जरिए यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो में रणवीर शौरी कहते दिख रहे हैं कि रिहाना तो बहना है किसान के कंधे पर रखकर बंदूक चलाना है. उन्होंने गाने के जरिए विपक्षी पार्टियों पर भी निशाना साधा है. इतनी ही नहीं वो वीडियो में ग्रेटा को अनपढ़ कहते भी नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) का यह जुदा अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. किसान आंदोन के अपडेट की बात करें तो केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के चक्काजाम ( Farmers Chakka Jam) का असर देश भर में देखने को मिला. पंजाब-हरियाणा, राजस्थान ही नहीं तमिलनाडु, कर्नाटक और तेलंगाना में भी किसानों और उनका समर्थन कर रहे संगठनों ने राजमार्ग जाम कर यह दिखाया कि किसान आंदोलन (Farmers Protest) सिर्फ एक-दो राज्यों तक सीमित नहीं है. किसानों का यह विरोध प्रदर्शन पूरी तरह शांतिपूर्ण रहा.