रैपर बादशाह की कार का हुआ एक्सिडेंट, आपस में भिड़ीं 50 गाड़ियां

बॉलीवुड के रैपर बादशाह (Badshah) की कार का लुधियाना में एक्सिडेंट हो गया है और 50 गाड़ियों के आपस में भिड़ जाने की खबर है.

रैपर बादशाह की कार का हुआ एक्सिडेंट, आपस में भिड़ीं 50 गाड़ियां

बादशाह (Badshah) की कार का हुआ एक्सिडेंट

खास बातें

  • बादशाह की कार का हुआ एक्सिडेंट
  • नेशनल हाइवे 1 पर हुआ हादसा
  • आपस में टकराई 50 गाड़ियां
नई दिल्ली:

रैपर बादशाह (Badshah ) का पंजाब के लुधियाना में एक्सिडेंट हो गया. खबरों के अनुसार, पंजाब के लुधियाना में फिल्म की शूटिंग के पास ही कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. रिपोर्टों से पता चला कि वह कार बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर और रैपर बादशाह (Badshah) की थी. बादशाह की कार का यह एक्सिडेंट राष्ट्रीय राजमार्ग 1 (National Highway 1) पर सरहिंद और मंडी गोबिंदगढ़ के बीच हुआ. हादसे के समय, एक कैंटर ने जब आर्मी ट्रक को टक्कर मारी तो 50 से अधिक वाहन आपस में भिड़ गए.

शादी की सालगिरह के अगले दिन ही रितेश ने जनेलिया को बताया, मैं किसी और से प्यार करता हूं...देखें Video

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, इस हादसे के दौरान सिंगर बादशाह (Badshah) की कार भी क्षतिग्रस्त हो गई थी. हालांकि, इस हादसे में सिंगर को कोई चोट नहीं आई. बता दें, बादशाह एमी विर्क (Ammy Virk) के साथ पंजाब में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और इसी दौरान यह हादसा हुआ. हालांकि, इस पर अभी तक बादशाह का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

इस Bigg Boss विनर ने ठुकराई थी शाहरुख खान की 'डर',अब हो रहा है पछतावा- कपिल शर्मा के शो में खुलासा


बता दें, थोड़े दिन पहले एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) का भी एक्सिडेंट हो गया था. शबाना आजमी की कार की मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर ट्रक के साथ टक्कर हो गई थी. इस दुर्घटना में एक्ट्रेस गंभीर रूप से घायल हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हालांकि, अब एक्ट्रेस पूरी तरह से ठीक हो गई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...