'तपस्या' और 'इच्छा' ने Bigg Boss 14 में किया 'पिंगा' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) और टीना दत्ता (Tina Datta) 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में भी नजर आए, जहां उन्होंने न केवल कंटेस्टेंट से बातचीत की, बल्कि 'पिंगा' सॉन्ग पर जमकर डांस भी किया.

'तपस्या' और 'इच्छा' ने Bigg Boss 14 में किया 'पिंगा' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

रश्मि (Rashami Desai) और टीना (Tina Datta) ने किया 'पिंगा' सॉन्ग पर डांस

खास बातें

  • रश्मि और टीना ने की बिग बॉस के घर में एंट्री
  • शो में 'पिंगा' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस
  • रश्मि और टीना का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की दुनिया का धमाकेदार सीरियल 'उतरन' (Uttaran) आज भी लोगों के दिलों में बखूबी बसा हुआ है. उतरन के दो पात्र 'तपस्या' और 'इच्छा' यानी रश्मि देसाई (Rashami Desai) और टीना दत्ता (Tina Datta) ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. हाल ही में तपस्या और इच्छा 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में भी नजर आए, जहां उन्होंने न केवल कंटेस्टेंट से बातचीत की, बल्कि 'पिंगा' सॉन्ग पर जमकर डांस भी किया. रश्मि देसाई और टीना दत्ता के डांस का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसे फैंस द्वारा जमकर पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में उनका अंदाज वाकई देखने लायक है.

रश्मि देसाई (Rashami Desai) वीडियो में जहां ग्रीन साड़ी में नजर आ रही हैं तो वहीं टीना दत्ता (Tina Datta) ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में नजर आ रही हैं. बिग बॉस 14 के घर में रश्मि और टीना को आता देख विकास गुप्ता और देवोलीना भट्टाचार्जी की एक्साइटमेंट काफी बढ़ जाती है. घर में आने के बाद दोनों ही पिंगा सॉन्ग पर जमकर डांस भी करते हैं. रश्मि और टीना का यह डांस वीडियो एक्ट्रेस के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 15 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि उतरन सीरियल में रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने जहां तपस्या का किरदार अदा किया था तो वहीं टीना दत्ता (Tina Datta) ने इच्छा की भूमिका निभाई थी. इस सीरियल से उन्होंने दर्शकों का दिल तो जीता ही था, साथ ही अपनी जबरदस्त पहचान भी बनाई थी. उतरन के बाद रश्मि देसाई कलर्स पर ही आने वाले शो 'दिल से दिल तक' में मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं. बीते साल ही रश्मि बिग बॉस 13 में भी नजर आई थीं. घर में रहते हुए भी उन्होंने लोगों का खूब दिल जीता था. वहीं, टीना दत्ता ने सीरियल 'उतरन' के बाद 'डायन' और कर्मफल दाता शनि में मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं.