रश्मि देसाई ने कर्ली बालों के साथ यूं पहना फूलों का टियारा, बोलीं- अंदर की आवाज... देखें Photos

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने हाल ही में ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है जिसकी वजह से वो सुर्खियों बटोर रही है

रश्मि देसाई ने कर्ली बालों के साथ यूं पहना फूलों का टियारा, बोलीं- अंदर की आवाज... देखें Photos

रश्मि देसाई (Rashami Desai) की फोटो वायरल

खास बातें

  • रश्मि देसाई की फोटो हुई वायरल
  • रश्मि देसाई की ग्लैमरस फोटो
  • रश्मि देसाई का दिखा अलग अंदाज
नई दिल्ली:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने हाल ही में ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है जिसकी वजह से वह खासा सुर्खियों बटोर रही है. रश्मि की यह फोटो दूसरी फोटो से काफी अलग है क्योंकि इसमें वह  बेहद अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. फोटो में रश्मि के लुक की बात करें तो रश्मि कर्ली बालों के साथ फूलों का टियारा पहनी हुई हैं. इस लुक में रश्मि देसाई ने बेहद हॉट पोज दिए हैं. उनका ये अंदाज फैंस को काफी अच्छा लग रहा है. रश्मि देसाई ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. इस फोटो में रश्मि का अंदाज देखने लायक है उन्होंने पीले रंग की आउटफिट पहनी है जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

रश्मि ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बेहद प्यारा सा कैप्शन लिखा है, उन्होंने लिखा- उन्होंने आपके अंदर से दिल चुरा लिया है लेकिन यह काफी नहीं है परिभाषित करने के लिए, क्योंकि आपके अंदर की आवाज ही आप हो. रश्मि का यह फोटो और फोटो के साथ यह कैप्शन दोनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. रश्मि की फोटो लोगों को काफी पसंद आ रही है और सोशल मीडिया यूजर इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

at591468

रश्मि की इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है इस बात का अनुमान आप इससे लगा सकते हैं कि इस पर अब तक 2 लाख 29 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस पर हजार से ज्यादा कमेंट भी आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

isc7sjj8