रश्मि देसाई ने पूल में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, फैन्स ने यूं दिया रिएक्शन...देखें Photos

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने हाल ही में यह फोटोशूट कराया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

रश्मि देसाई ने पूल में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, फैन्स ने यूं दिया रिएक्शन...देखें Photos

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की फोटोज वायरल

खास बातें

  • रश्मि देसाई ने पूल में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
  • रश्मि देसाई का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • रश्मि देसाई ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में पहना ट्रांसपेरेंट ड्रेस
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी ग्लैमरस और ब्यूटीफुल फोटोज (Rashmi Desai Photos) फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में में रश्मि देसाई ने अपने ऑफिशियल एकाउंट से बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें रश्मि का ग्लैमरस अंदाज देखने लायक है. आपको जानकर हैरानी होगी शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. 

l6d7lej

rashmi desai
Photo Credit: rashmi desai

इस फोटोशूट में रश्मि देसाई  जिस तरीके से पूल में पोज देती नजर आ रही हैं उसे फैन काफी पसंद कर रहे हैं . वैसे तो रश्मि देसाई ने बिकिनी में फोटोशूट करवाया है लेकिन बिकिनी के ऊपर उन्होंने ट्रांसपेरेंट श्रग पहना हुआ है जो चर्चा का विषय बना हुआ है. रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने इस फोटोशूट की खूबसूरत फोटो को हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था. साथ ही कैप्शन में लिखा - गो विथ द फ्लो.

7a8cgg3g

rashmi desai
Photo Credit: rashmi desai

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) आखिरी बार टीवी शो 'नागिन 4' में नजर आई थीं.  बता दें कि रश्मि देसाई ने टीवी सीरियल 'उतरन' से तपस्या के रूप में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इसके बाद वह 'दिल से दिल तक' में भी नजर आईं जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला और जैस्मीन भसीन भी लीड रोल में थे.