Rashmika Mandanna ने मेकअप रूम से शेयर की मिरर सेल्फी, खूब वायरल हो रही Photo

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) साउथ इंडियन फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस हैं साथ ही वह सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव भी रहती हैं.

Rashmika Mandanna ने मेकअप रूम से शेयर की मिरर सेल्फी, खूब वायरल हो रही Photo

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) साउथ इंडियन फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस हैं साथ ही वह सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव भी रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह अकसर अपने फैन्स के बीच फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में रश्मिका ने अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की है जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें रश्मिका बेहद क्यूट अंदाज में नजर आ रही हैं. रश्मिका अकसर अपनी ग्लैमरस और खूबसूरत फोटो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. बता दें कि एक्ट्रेस जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) मिशन मजनू में मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी. 

oitgdaf8

rashmika mandana
Photo Credit: rashmika mandana

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की यह अपकमिंग फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) 1970 के दशक में हुई वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है. रश्मिका की बॉलीवुड में यह डेब्यू फिल्म है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) 23 वर्ष की हैं और उन्हें 'कर्नाटक क्रश' भी कहा जाता है. रश्मिका मंदाना तेलुगू और कन्नड़ इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से हैं. रश्मिका ने 2016 में 'किरिक पार्टी' के साथ कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. लेकिन 2017 में उन्होंने दो सुपरहिट फिल्में 'चमक' और 'अंजनि पुत्र' दीं. 2018 में रश्मिका ने 'चलो' से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और फिल्म सुपरहिट रही. रश्मिका मंदाना 'गीत गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' में विजय देवराकोंडा के साथ नजर आ चुकी हैं और दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही थीं.