NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पुलिस स्टेशन में बिताए दिन को लेकर किया खुलासा, बोलीं- वहां एक दिन रहना भी मेरे लिये...

बॉलीवुड एक्ट्रेस रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने अपनी वेबसीरीज को लेकर एक दिन पुलिस स्टेशन में बिताया, जिसका अनुभव उन्होंने मीडिया से भी साझा किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पुलिस स्टेशन में बिताए दिन को लेकर किया खुलासा, बोलीं- वहां एक दिन रहना भी मेरे लिये...

रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने पुलिस स्टेशन में बिताए दिन का किया खुलासा

खास बातें

  1. रसिका दुग्गल ने पुलिस स्टेशन में बिताया एक दिन
  2. एक्ट्रेस ने पुलिस स्टेशन में रहने के अनुभव किया साझा
  3. रसिका दुग्गल जल्द ही 'दिल्ली क्राइम' में आने वाले हैं नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम' (Delhi Crime) के दो सीजन में अपने किरदार के लिए तैयारी करने के चलते चंडीगढ़ में कुछ दिनों के लिए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के साथ अपना वक्त बिताया. पुलिस स्टेशन में बिताए दिन का अनुभव बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वहां रहना मेरे लिए सच्चाई से सीधा सामना करने जैसा था. इसके साथ ही रसिका दुग्गल ने दिल्ली क्राइम में अपने किरदार के बारे में भी बात की और कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि वह कभी भी इसके लिए पूरी तरह से तैयार हो सकती हैं.

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का 20वें दिन भी चला जादू, कमाए इतने करोड़

रसिका दुग्गल  (Rasika Dugal) ने कहा, "मुझे नहीं लगता है कि मैं इस किरदार के लिए कभी भी पूरी तरह से तैयार हो सकती हूं. कार्य प्रगति पर है और इसके बारे में यही रोमांचक बात है." उन्होंने आगे पुलिस स्टेशन में बिताए दिन का अनुभव साझा करते हुए कहा, "पुलिस स्टेशन में एक ही दिन बिताना सच्चाई से सीधा सामना करने जैसा था और इससे इस बात का भी तकाजा लगा कि हम सब इन वास्तविकताओं से कोसों दूर हैं और हां, यह बात भी समझ में आई कि वास्तविकता कल्पना से कहीं ज्यादा मनोरंजक है."


अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर साधा निशाना तो सिंगर बोलीं- नाकामी बर्दाश्त नहीं होती है, इसलिए पीएम...

रसिका दुग्गल  (Rasika Dugal) ने कहा, "मैंने पुलिस स्टेशन में अफसरों को काम करते देखते हुए काफी सारा समय बिताया. उम्मीद करती हूं कि काम में इस अनुभव की झलक देखने को मिलेगी, हालांकि यह अमूल्य रहा." एक्ट्रेस ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "मैं दोबारा नीति बनने के लिए रोमांचित और नर्वस हूं। यह किसी पुराने दोस्त से मिलने जैसा है-आपको सामान्य चीजें पता है, लेकिन फिर भी जानने के लिए बहुत कुछ है." बता दें कि नेटफ्लिक्स के इस शो में रसिका, नीति सिंह नामक पुलिस अफसर के किरदार में हैं. इसकी कहानी निर्भया सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर आधारित है जिसे साल 2012 में देश की राजधानी में अंजाम दिया गया.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जेल से निकलने के तुरंत बाद हार्दिक पटेल फिर हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Advertisement