तबलीगी जमात की जांच करने पहुंची पुलिस पर हुआ पथराव तो रवीना टंडन बोलीं- क्यों, क्या यह उन्होंने खुद के लिए किया था...

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने उन लोगों पर गुस्सा जताया है, जिन्होंने तबलीगी जमात की जांच के लिए पहुंची पुलिस पर पथराव किये.

तबलीगी जमात की जांच करने पहुंची पुलिस पर हुआ पथराव तो रवीना टंडन बोलीं- क्यों, क्या यह उन्होंने खुद के लिए किया था...

रवीना टंडन (Raveena Tandon) को लोगों पर आया गुस्सा

खास बातें

  • तबलीगी जमात की जांच के लिए पहुंची पुलिस पर हुआ पथराव
  • रवीना टंडन को लोगों पर आया गुस्सा
  • रवीना टंडन का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) में शामिल लोगों की जांच के लिए बीते दिन मधुबनी पुलिस अंधराठाढ़ी स्थित मस्जिद में पहुंची, लेकिन वहां लोगों ने पुलिस पर ही पथराव शुरू कर दिया. इस बात को लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) भड़कीं नजर आईं. एक्ट्रेस ने इस बात को लेकर ट्वीट भी किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में रवीना टंडन ने पथराव पर हैरानी जताते हुए कहा कि क्यों, क्या यह उन्होंने यह अपनी भलाई के लिए किया है. रवीना टंडन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने ट्वीट में लोगों पर नाराजगी जताते हुए लिखा, "पथराव...क्यों, क्या यह उन्होंने खुद के भले के लिए किया था?" बता दें कि दिल्ली के तबलीगी जमात में शामिल हुए लोगों की जांच के लिए मधुबनी पुलिस अंधराठाढ़ी क्षेत्र में स्थित मस्जिद में पहुंची, जहां लोगों ने उनपर पथराव शुरू कर दिया. इस बात की जानकारी खुद झांझरपुर के डीएसपी अमित शरण ने मीडिया को दी. इस मामले में तीन लोगों को अरेस्ट भी किया जा चुका है. बता दें कि दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन (Nizamuddin) स्थित मरकज में 8 से 10 तक तबलीगी जमात में हिस्सा लेने के लिए दो हजार से ज्यादा लोग पहुंचे थे.

रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बात करें तो एक्ट्रेस अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर जमकर अपने विचार साझा करती हैं. वहीं, तबलीगी जमात की बात करें तो 100 से ज्यादा लोगों के कोरोनावायरस (Coronavirus) के टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद निज़ामुद्दीन मरकज़ से सभी 2,100 लोगों को बाहर निकाला गया है. इससे इतर भारत में अब तक कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 1300 से भी ज्यादा हो चुकी है. साथ ही वायरस से अब मरने वालों की कुल संख्या 35 हो चुकी है. 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com