रवीना टंडन का भांगड़ा करते हुए Video हुआ वायरल, एक्ट्रेस के मूव्स पर फिदा हुए फैन्स

एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस भांगड़ा करती नजर आ रही हैं.

रवीना टंडन का भांगड़ा करते हुए Video हुआ वायरल, एक्ट्रेस के मूव्स पर फिदा हुए फैन्स

रवीना टंडन (Raveena Tandon) का भांगड़ा करते हुए वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रवीना टंडन का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस के डांस मूव्स ने मचाया तहलका
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. इन दिनों लॉकडाउन में रहने के बाद भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. साथ ही अपने अंदाज से खूब सुर्खियां भी बटोरती हैं. सेल्फ आइसोलेशन में रहते हुए रवीना टंडन (Raveena Tandon Video) टिकटॉक (TikTok) पर भी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस पंजाबी स्टाइल में भांगड़ा करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देख हर कोई उनका दीवाना हो रहा है.


वीडियो में रवीना टंडन (Raveena Tandon) ब्लू कलर के सूट में डांस कर रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को बॉलीवुड रिपोर्ट ने शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. रवीना टंडन का स्टाइल वीडियो में काफी पसंद किया जा रहा है. रवीना टंडन के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अपने वीडियो और फोटो साझा करने के साथ-साथ रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपने विचारों को लेकर भी खूब एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं.  एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही केजीएफ पार्ट 2 में यश के साथ अहम भूमिका में नजर आ सकती हैं. इस फिल्म में रवीना टंडन एक राजनेता की भूमिका में दिखाई दे सकती हैं. केजीएफ के जरिए रवीना टंडन एक्टिंग की दुनिया में अपनी वापसी करती हुई नजर आएंगी.