'बाबा का ढाबा' की मदद के लिए आगे आईं रवीना टंडन, यहां खाना खाने वालों को एक्ट्रेस ने दिया ये ऑफर

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) का वीडियो शेयर करते हुए लोगों को ऑफर दिया है.

'बाबा का ढाबा' की मदद के लिए आगे आईं रवीना टंडन, यहां खाना खाने वालों को एक्ट्रेस ने दिया ये ऑफर

रवीना टंडन (Raveena Tandon) बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) की मदद के लिए आईं आगे

खास बातें

  • बाबा का ढाबा की मदद के लिए आगे आईं रवीना टंडन
  • वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने दिया लोगों को ऑफर
  • बाबा का ढाबा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

दिल्ली के मालवीय नगर (Malviya Nagar) में स्थित बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स रोता हुआ दिखाई दे रहा है, क्योंकि कोई भी उनके ढाबे पर खाना खाने नहीं जाता. ऐसे में बुजुर्ग शख्स की मदद के लिए आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी खूब आगे आ रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने भी वीडियो को साझा करते हुए लोगों को ऑफर दिया है. उन्होंने कहा कि जो भी यहां खाना खाए, मुझे एक फोटो जरूर भेजे. मैं आपकी तस्वीर के साथ एक प्यारा सा मैसेज साझा करूंगी. 

रवीना टंडन (Raveena Tandon) का बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, "बाबा का ढाबा, दिल्ली वालों, दिल दिखाओ. जो भी यहां खाना खाएगा, अपनी एक फोटो मुझे जरूर भेजें, मैं उस तस्वीर के साथ एक प्यारा सा मैसेज शेयर करूंगी." बता दें कि रवीना टंडन के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, सोनम कपूर और सुनील शेट्टी जैसे कई कलाकार भी बाबा का ढाबा की मदद के लिए आगे आए हैं. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से वहां जाकर खाना खाने की भी अपील की है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) के इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स रोते हुए नजर आ रहे हैं, क्योंकि ग्राहक न होने के कारण वह पूरी तरह से टूट चुके हैं. वहीं, एक शख्स उन्हें चुप कराते हुए और दिलासा देते दिखाई दे रहा है. वीडियो में शख्स ने पनीर की सब्जी भी दिखाई और उसकी तारीफें भी कीं. बाबा का ढाबा मालवीय नगर में हनुमान मंदिर के सामने स्थित है. वीडियो के वायरल होने के बाद आम लोग भी बुजुर्ग व्यक्ति की मदद के लिए खूब आगे आ रहे हैं, इसके साथ ही वह बाकी लोगों से भी वहां पहुंचने की और बुजुर्ग व्यक्ति की मदद की अपील कर रहे हैं.