Raveena Tandon KGF 2 की शूटिंग के लिए पहुंची डलहौजी, कैमरे के सामने यूं कराया कोरोना टेस्ट- देखें Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपना कोरोना वायरस (Coronavirus) टेस्ट भी कराया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Raveena Tandon KGF 2 की शूटिंग के लिए पहुंची डलहौजी, कैमरे के सामने यूं कराया कोरोना टेस्ट- देखें Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कैमरे के सामने कराया कोरोना वायरस टेस्ट

खास बातें

  • रवीना टंडन ने कैमरे के सामने कराया कोरोना वायरस टेस्ट
  • एक्ट्रेस केजीएफ-2 की शूटिंग के लिए पहुंची डलहौजी
  • रवीना टंडन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) फिल्मों की दुनिया में दोबारा वापसी की तैयारी कर रही हैं. इन दिनों 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) की शूटिंग के लिए डलहौजी पहुंची हैं. कोरोना वायरस के कारण उनकी इस फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी, लेकिन अब फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी गई है. डलहौजी पहुंचने के बाद रवीना टंडन ने अपना कोरोना वायरस टेस्ट भी कराया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने वीडियो में एक्ट्रेस चेकअप कराती नजर आ रही हैं. रवीना टंडन के इस वीडियो को लेकर उनके फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

रवीना टंडन (Raveena Tandon) के इस वीडियो को अब तक 42 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "डलहौजी जैसी खूबसूरत जगह पर, लोग अब कोरोना वायरस की जांच करने में माहिर होते जा रहे हैं. किसी तरह की छींक या कोई भी परेशानी नहीं. सभी चीजें अच्छे से जा रही हैं. करीब 8 महीने बाद अपने काम की लोकेशन पर वापसी की है. केजीएफ चैप्टर 2 का आखिरी शॉट फरवरी में लिया था. वहां जाने के लिए खूब उत्साहित हूं. कृप्या मुझे अपना ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दें." वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक हुडी में नजर आ रही हैं. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से तो जुड़ी रहती ही हैं, साथ ही अकसर समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. रवीना टंडन जल्द ही साउथ के मशहूर एक्टर यश के साथ 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस कई सालों बाद फिल्मी दुनिया में वापसी करेंगी. फिल्म में उनके अलावा एक्टर संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इससे पहले साल 2019 में रवीना टंडन ने नच बलिए 9 को भी जज किया था.