रवीना टंडन का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, अवॉर्ड शो में डांस से यूं मचाया धमाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

रवीना टंडन का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, अवॉर्ड शो में डांस से यूं मचाया धमाल

रवीना टंडन (Raveena Tandon) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, और वह बहुत ही शानदार वीडियो भी शेयर कर रही हैं. रवीना टंडन कभी अपने फिटनेस वीडियो शेयर करती हैं तो कभी वह अपनी बिटिया के साथ फनी वीडियो बनाती हैं. अब रवीना टंडन (Raveena Tandon) का एक थ्रोबैक वीडियो यूट्यूब पर खूब धूम मचा रखा है. इस वीडियो में रवीना टंडन (Raveena Tandon Dance Video) स्टेज पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. एक्ट्रेस के पुराने डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज, Video में देखें धाकड़ अंदाज

रवीना टंडन (Raveena Tandon) का यह डांस वीडियो किसी अवॉर्ड समारोह का है. वीडियो में एक्ट्रेस अपने गानों पर खूब धमाल मचा रही हैं. इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वैसे भी रवीना टंडन का कोई भी वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.

अनुराग कश्यप के सपोर्ट में उतरी तापसी पन्नू, बोलीं- मेरे दोस्त सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रवीना टंडन (Raveena Tandon) सामाजिक मसलों पर बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखती आई हैं. रवीना टंडन ने 1991 में सलमान खान के साथ 'पत्थर के फूल' फिल्म से डेब्यू किया था, और इस फिल्म के सॉन्ग खूब पसंद किए गए थे. रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं और अपने वीडियो और फोटो शेयर करती हैं. रवीना टंडन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही केजीएफ पार्ट 2 में भी नजर आएंगी. इस फिल्म के जरिए रवीना टंडन एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर सकती हैं.