NDTV Khabar

रवीना टंडन की बेटी ने इस शख्स को मुक्कों से धो डाला तो मम्मी बोली- मेरी बेबी से पंगा मत लेना...देखें Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इंस्टाग्राम पर बेटी राशा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद उन्होंने अपनी बिटिया से होशियार रहने की सलाह दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रवीना टंडन की बेटी ने इस शख्स को मुक्कों से धो डाला तो मम्मी बोली- मेरी बेबी से पंगा मत लेना...देखें Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) और उनकी बेटी राशा थडानी

खास बातें

  1. रवीना टंडन की बेटी कर रही हैं प्रैक्टिस
  2. बॉक्सिंग का वीडियो हो रहा वायरल
  3. रवीना ने वीडियो किया पोस्ट
नई दिल्ली:

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इंस्टाग्राम पर बेटी राशा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद उन्होंने अपनी बिटिया से होशियार रहने की सलाह दी है. इस वीडियो में रवीना टंडन (Raveena Tandon)  की 13 साल की बिटिया अपने ट्रेनर के साथ बॉक्सिंग प्रैक्टिस कर रही है, और राशा के पंच इतने जबरदस्त पड़ते हैं कि ट्रेनर के भी होश गुम हो जाते है और उनके मुंह से ओह निकल जाता है. इस पर राशा ट्रेनर को सॉरी भी कहती है. लेकिन रवीना टंडन अपनी बिटिया के मुक्कों से काफी इम्प्रेस नजर आ रही हैं और उन्होंने जोरदार पोस्ट भी लिखी है. 

The Accidental Prime Minister: मनमोहन सिंह बने अनुपम खेर ने पूर्व पीएम नरसिंह राव पर लिखा कुछ ऐसा, Video हुआ वायरल


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इस जानदार वीडियो के साथ कैप्शन दिया हैः "कोई भी नहीं, कोई भी मेरी बेबी के साथ पंगा मत लेना...मेरी नन्ही मैरी कौम..." वाकई रवीना टंडन की बिटिया के पंच बहुत ही जोरदार हैं और वे बहुत ही शिद्दत के साथ प्रैक्टिस भी कर रही हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) के चार बच्चे हैं. रवीना टंडन ने 1995 में पूजा और छाया को गोद लिया था. फिर 2003 में उनकी शादी अनिल थडानी से हो गई और 2005 में बिटिया राशा ने जन्म लिया. रवीना टंडन के एक बेटा भी है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

Rangbaaz Review: साकिब सलीम बने गैंगस्टर शिव प्रकाश शुक्ला, बेहतरीन क्राइम ड्रामा है 'रंगबाज'

टिप्पणियां

रवीना टंडन (Raveena Tandon) का जन्म 26 अक्टूबर, 1974 को मुंबई में हुआ था. फिल्ममेकर रवि टंडन और वीना टंडन की बेटी रवीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1991 में आई 'पत्थर के फूल' फिल्म से की थी. इस फिल्म में रवीना टंडन ने सलमान खान के साथ इश्क फरमाया था. सलमान और रवीना की जोड़ी बॉलीवुड के पर्दे पर पहली बार दिखी थी. 'कभी तू छैला लगता है...' गाना काफी हिट हुआ था. रवीना टंडन को 'मस्त मस्त गर्ल' भी कहा जाता है क्योंकि 'मोहरा' फिल्म का सॉन्ग 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' खूब वायरल हुआ था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement