रवीना टंडन के फैन ने गुदवाया अपने शरीर पर एक्ट्रेस के नाम टैटू, Video पोस्ट कर बोलीं- यह फैन धूप में मेरा...

रवीना टंडन (Raveena Tandon) के फैन ने गुदवाया अपने शरीर पर एक्ट्रेस के नाम टैटू, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video.

रवीना टंडन के फैन ने गुदवाया अपने शरीर पर एक्ट्रेस के नाम टैटू, Video पोस्ट कर बोलीं- यह फैन धूप में मेरा...

रवीना टंडन (Raveena Tandon) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रवीना टंडन ने शेयर किया वीडियो
  • एक्ट्रेस के फैन ने अपने शरीर पर छपवाया उनके नाम का टैटू
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस वीडियो में रवीना फैन्स से घिरी हुई नजर आ रही हैं. रवीना (Raveena Tandon Intagram) के फैन्स उनके लिए इस हद दीवाने हैं कि एक फैन ने तो एक्ट्रेस के नाम का टैटू ही अपने शरीर पर गुदवा लिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह फैन एक्ट्रेस को देखकर रोने लगता है और साथ ही उनको गुलाब का फूल भी देता है. 

Newsbeep


एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में बॉडीगार्ड बता रहे हैं कि यह फैन रवीना का दो दिन से कड़ी धूप में इंतजार कर रहा था. फैन ने अपने शरीर पर छपवाया हुआ है, "रवीना मेरी भगवान है." पुराने वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "यह हमें बनाते हैं. यह फैन धूप में मेरा इंतजार कर रहा था, गुलाब के बहुमूल्य फूल के साथ. इसको विश्वास नहीं हुआ जब मैं इससे मिलने के लिए तैयार हो गई. यह प्यार और मासूमियत. हम निश्चित रूप से उन दिनों को याद करेंगे. जब सामाजिक दूरी एक अनसुना शब्द था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रवीना टंडन (Raveena Tandon Video) ने आगे कहा, "मैं उन सभी के साथ अपना पर्सनल टच, लोगों और शुभचिंतकों से बातचीत को काफी मिस कर रही हूं." रवीना टंडन के यह पुराने वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो वह आखिरी बार नच बलिए 9 में बतौर जज नजर आई थीं. इस शो को अहमद खान ने भी उनके साथ जज किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रवीना टंडन साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में भी दिखाई देंगी. फिल्मों से इतर एक्ट्रेस टिकटॉक पर भी खूब एक्टिव रहती हैं.