रवीना टंडन ने वीडियो कॉल पर पति का चेहरा देखकर खोला करवा चौथ का व्रत, फोटो हुई वायरल

रवीना टंडन (Raveena Tandon) इस करवा चौथ (Karwa Chauth) अपने पति से दूर हिमाचल प्रदेश में थीं.

रवीना टंडन ने वीडियो कॉल पर पति का चेहरा देखकर खोला करवा चौथ का व्रत, फोटो हुई वायरल

रवीना टंडन ने वीडियो कॉल पर पति का चेहरा देखकर खोला करवा चौथ का व्रत

खास बातें

  • रवीना टंडन ने इस खास अंदाज में देखा पति का चेहरा
  • करवा चौथ पर रवीना टंडन की फोटो हुई वायरल
  • रवीना टंडन इन दिनों शूटिंग में व्यस्त है
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) इन दिनों हिमाचल प्रदेश के डलहौजी में शूटिंग कर रही हैं. और इसी वजह से इस करवा चौथ (Karwa Chauth) वह अपने पति से दूर हिमाचल प्रदेश में थी. लेकिन रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने वीडियो कॉल के जरिए अपने करवा चौथ को खास बना लिया. रवीना टंडन ने करवा चौथ के अवसर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह वीडियो कॉल के जरिए अपने पति का चेहरा देखकर व्रत खोलते हुए नजर आ रही हैं.

And then finally !#dalhousiediaries . Eating together ????

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

रवीना टंडन (Raveena Tandon) पति से दूर होते हुए भी जिस तरह अपने करवा चौथ को स्पेशल बनाया वह काबिले तारीफ है. पति के साथ वीडियो कॉल के जरिए करवा चौथ सेलिब्रेट करते हुए रवीना की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. रवीना ने बेहद प्यारा सा कैप्शन के साथ फोटो शेयर किया है. एक्ट्रेस ने लिखा- 'आखिरकार साथ में खाना खाएंगे'. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने करवा चौथ के मौके पर कई फोटो शेयर की. साथ ही उन्होंने अपनी रेड आउटफिट में भी एक शेयर किया है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहीं थी. इस फोटो को शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा- मैं अपने माता, (मां और सासू मां), मेरे पिताजी, मेरे पति, मेरे बच्चों और उनके परिवारों के लिए खुशी और स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए उपवास करती हूं. यह आपके सभी विश्वास और आपके अच्छे विचार ही ब्रह्मांड में संदेश की तरह भेजते हैं. ऐसा पहली बार हुआ है जब अनिल और मेरे बच्चे मेरे साथ नहीं हैं मेरे पूजा करने और मेरे व्रत खोलने के वक्त,  सभी मुंबई में हैं!  मेरे माता-पिता, मेरे पति, मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करती हूं, जो मेरे जीवन को हर रोज प्यार के साथ समृद्ध करते हैं. जिसकी शूटिंग में एक्ट्रेस काफी व्यस्त हैं.