रवीना टंडन को फैन ने किया अगले जन्म में शादी के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस ने यूं दिया जबरदस्त जवाब

रवीना टंडन (Raveena Tandon) की फोटो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने उन्हें अगले जन्म में शादी के लिए प्रपोज कर दिया, जिसका एक्ट्रेस भी जबरदस्त जवाब दिया.

रवीना टंडन को फैन ने किया अगले जन्म में शादी के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस ने यूं दिया जबरदस्त जवाब

रवीना टंडन (Raveena Tandon) को फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज

खास बातें

  • रवीना टंडन को फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज
  • एक्ट्रेस ने दिया फैन का जबरदस्त रिप्लाई
  • रवीना टंडन की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते हुए रवीना टंडन फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें वह बर्फीले पहाड़ों पर खड़ी नजर आ रही हैं. इन फोटो में रवीना टंडन का स्टाइल और उनका अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. लेकिन खास बात तो यह है कि रवीना टंडन की इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने उन्हें अगले जन्म में शादी के लिए प्रपोज कर दिया, जिसका एक्ट्रेस भी जबरदस्त जवाब दिया. 

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपनी पुरानी तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, "जब गर्मी कुछ ज्यादा ही बढ़ जाती है तो दिल बर्फीली छुट्टियों के सपने देखने लगता है." एक्ट्रेस की इस फोटो पर उनके फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "रवीना मैम क्या आप मुझसे अगले जन्म में शादी कर सकती हैं." इसका जवाब देते हुए रवीना टंडन ने लिखा, "माफ करना यार, मैं अगले 7 जन्म के लिए बुक हूं." बता दें कि इन तस्वीरों में रवीना टंडन के साथ उनके पति भी नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों और कैप्शन को देखकर लग रहा है मानो वह बर्फीली पहाड़ियों को ज्यादा ही याद कर रही हैं. 

330hu8d
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपने फोटो और वीडियो से इतर अपने विचारों को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार साझा करती हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की  बात करें तो वह आखिरी बार स्टार प्लस पर आने वाले 'नच बलिए 9' में जज की भूमिका में नजर आई थीं. इस शो को रवीना टंडन के साथ-साथ कोरियोग्राफर अहमद खान ने भी जज किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही साउथ के सुपरस्टार यश के साथ फिल्म 'केजीएफ पार्ट 2' में भी नजर आ सकती हैं.