NDTV Khabar

रवीना टंडन का खुलासा, बोलीं- 'अंदाज अपना अपना' के सेट पर आमिर-सलमान एक दूसर से नहीं करते थे बात

अंदाज अपना- अपना को हुए 25 साल पूरे तो रवीना टंडन ने किया खुलासा, आमिर और सलमान नहीं करते थे सेट पर एक-दूसरे सा बात...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रवीना टंडन का खुलासा, बोलीं- 'अंदाज अपना अपना' के सेट पर आमिर-सलमान एक दूसर से नहीं करते थे बात

रवीना टंडन ने आमिर और सलमान खान (Salman Khan) को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  1. 'अंदाज अपना अपना' को हुए 25 साल पूरे
  2. रवीना टंडन ने आमिर और सलमान को लेकर किया खुलासा
  3. कहा- नहीं करते थे एक-दूसरे से बात
नई दिल्ली:

90 के दशक में रिलीज हुई सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) की मल्टी स्टारर फिल्म 'अंदाज अपना अपना (Andaaz Apna Apna)' को 25 साल पूरे हो चुके हैं. राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को सोमवार को 25 साल पूरे हुए. आमिर खान, सलमान खान, रवीना टंडन और करिश्मा कपूर की इस फिल्म ने यूं तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा धमाल नहीं मचाया था, हालांकि उनकी इस फिल्म को टेलीविजन पर दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला था. हाल ही में, रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपनी फिल्म के 25 साल पूरे होने पर हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कई खुलासे किए. 

 सच में सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर से हो गए बेघर? ये रही सच्चाई

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इंटरव्यू में बताया कि इस बात पर कोई विश्वास नहीं करेगा कि उन्होंने अपनी फिल्म 'अंदाज अपना अपना' आज तक पूरी नहीं देखी. फिल्म को रिलीज हुए 25 साल हो गए हैं, लेकिन अभी तक रवीना ने इस फिल्म को पूरा नहीं देखा. लेकिन इसके अलावा 'नच बलिए (Nach Baliye)' जज ने इस बात का भी खुलासा किया कि कॉमेडी फिल्म 'अंदाज अपना अपना (Andaaz Apna Apna)' की शूटिंग के दौरान सलमान खान और आमिर खान एक-दूसरे से बात नहीं करते थे. 



रवीन टंडन (Raveena Tandon) ने इंटरव्यू में कहा, 'सबके झगड़े चल रहे थे, आमिर और सलमान एक-दूसरे से बात नहीं करते थे. करिश्मा और मैं बात नहीं करते थे. यहां तक कि सलमान खान (Salman Khan) फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी से भी बात नहीं करते थे. पता नहीं ये फिल्म कैसे बनीं.' रवीना टंडन ने आगे बताया कि फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग के दौरान मुझे और करिश्मा (Karisma Kapoor) को खंभे से बांध दिया था और डायरेक्टर ने यह कहा था कि जब तक हम एक-दूसरे से बात नहीं करेंगे तब तक वह हमें नहीं खोलेंगे.

हिंदुस्तानी भाऊ पर भड़की 'Bigg Boss-7' की विनर, पारस और तहसीन का मजाक उड़ाने पर यूं लगाई फटकार-देखें Video


रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने आगे बताया, 'हमने मजे भी किए और झगड़े भी किए. सलमान खान और आमिर खान (Aamir Khan) बहुत अच्छे लोग हैं. मुझे अब ऐसा लगता है कि आमिर खान से ज्यादा सलमान खान अब मेरे अच्छे दोस्त हैं.'

खबरी गर्ल से पाएं लेटेस्ट बॉलीवुड अपडेट्स...

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement